Move to Jagran APP

Surat: आम आदमी पार्टी के पार्षद के घर में लगी भीषण आग, 18 साल के बेटे की झुलसकर मौत; जांच में जुटी पुलिस

सूरत के बड़ा वरछा इलाके के आम आदमी पार्टी के पार्षद जीतूभाई के घर पर बीती रात भीषण आग लग गई। इसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिवार के छह सदस्यों को रेस्क्यू किया लेकिन पार्षद के 18 साल के बेटे की जलकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों का पता करने में जुटी हुई है।

By Jagran News Edited By: Shalini Kumari Fri, 08 Mar 2024 12:05 PM (IST)
18 साल के बच्चे की झुलसकर हुई मौत

डिजिटल डेस्क, सूरत। गुजरात के सूरत शहर के वराछा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां आम आदमी पार्टी के पार्षद जीतू भाई कछाड़िया के घर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में उनके परिवार से सात लोग फंस गए थे, जिसमें से उनके बेटे की जलकर मौत हो गई।

घर में लगी भीषण आग

जानकारी के मुताबिक,  बीती रात करीब 2 बजे बड़ा वराछा इलाके में आनंदधारा सोसाइडी में रहने वाले आम आदमी पार्टी के पार्षद जीतू कछाड़िया के घर में किसी कारण भीषण आग लग गई। हादसे के समय घर में परिवार के सात सदस्य सो रहे थे। आग लगते ही पूरे घर में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

शोर सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले और आग की लपटें देखी। इसके बाद, स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को हादसे की सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल टीम घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि, अब तक आग के कारण का पता नहीं लग सका है।

18 साल के बेटे की मौत

टीम ने इस दौरान परिवार के छह सदस्यों को सावधानीपूर्वक बाहर निकाल लिया गया। हालांकि, इस हादसे में पार्षद के 18 वर्षीय बेटा प्रिंस अंदर ही फंस गया और वहीं झुलसकर उनकी मौत हो गई। बेटे की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

पूरे घर में फैली आग

आग घर की पहली मंजिल पर लगी थी, लेकिन ग्राउंड फ्लोर समेत तीन मंजिला मकान के कोने-कोने तक लपटें पहुंच गई। दरअसल, घर में मौजूद फर्नीचर, पर्दे और अन्य ज्वलंत वस्तुओं के कारण आग तेजी से फैल गई। फिलहाल, पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें: Ahmedabad: महिला कांस्टेबल ने लगाई फांसी, 5 दिन बाद बॉयफ्रेंड ने खुद को उतारा मौत के घाट; पढ़ें क्या है पूरी घटना?

यह भी पढ़ें: Tania Singh Suicide Case: तानिया और अभिषेक का हुआ था ब्रेकअप? पुलिस ने किया मॉडल-क्रिकेटर के अफेयर का सनसनीखेज खुलासा