Move to Jagran APP

Tania Singh Suicide Case: तानिया और अभिषेक का हुआ था ब्रेकअप? पुलिस ने किया मॉडल-क्रिकेटर के अफेयर का सनसनीखेज खुलासा

Tania Singh Suicide Case वेसू पुलिस ने जानकारी दी है कि तान‍िया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि आखिरी कॉल भी उन्होंने अभिषेक शर्मा को ही की थी। इस आधार पर पुलिस ने अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। वहीं पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Thu, 22 Feb 2024 04:48 PM (IST)
Tania Singh Suicide Case: तानिया और अभिषेक का हुआ था ब्रेकअप? पुलिस ने किया मॉडल-क्रिकेटर के अफेयर का सनसनीखेज खुलासा
मॉडल तानिया सिंह की आत्महत्या मामले की जांच में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा।(फोटो सोर्स: गुजराती जागरण)

जेएनएन, वेसु। Tania Singh Suicide Case। मॉडल तानिया सिंह के आत्महत्या मामले को सुलझाने में अब कर पुलिस नाकामयाब रही है। सूरत के पॉश इलाके वेसु में रहने वाली मॉडल और फैशन डिजाइनर तानिया सिंह की आत्महत्या के मामले में क्रिकेटर अभिषेक शर्मा का नाम भी सामने आया है। दरअसल दोनों की फ्रेंडशिप थी। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच अफेयर भी चल रहा था।

तानिया के मोबाइल फोन में मिली कुछ प्राइवेट तस्वीरें

तान्या की मेबाइल फोन में अभिषेक और उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी मिली है। पुलिस ने जांच के लिए कॉल डिटेल को अपना आधार बनाया है। पुलिस फोन की कॉल डिटेल और स्नैपचैट चैटिंग के तहत आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा से रिश्ते की डिटेल खंगाली है।

ब्रेकअप की वजह की जानकारी जुटा रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक, भले ही अभिषेक शर्मा ने तानिया से दो महीने पहले ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन वह लगातार एकतरफा मैसेज भेज रही थी। पुलिस का मानना है कि तानिया पिछले दो महीने से भावनात्मक रूप से टूट गई थी।

आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक और तानिया के बीच ऐसा क्या हुआ कि दो महीने से मैसेज करने के बावजूद अभिषेक शर्मा जवाब नहीं दे रहे थे। आखिर किस वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ है, फिलहाल उस रहस्य की जांच चल रही है।

वेसू पुलिस ने कल मृतक तानिया के परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों से बयान लिए हैं। माता-पिता ने भी कहा है कि उन्हें तानिया और अभिषेक के रिश्ते के बारे में नहीं पता। पुलिस फिलहाल हर एंगल से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Tania Singh Suicide: मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, आखिरी कॉल की वजह से फंस गया यह IPL स्टार