Move to Jagran APP

Tania Singh Suicide: मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, आखिरी कॉल की वजह से फंस गया यह IPL स्टार

दरअसल 20 फरवरी मंगलवार को मॉडल तान‍िया (Tania Singh) ने देर रात अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। तानिया लगभग दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की पढ़ाई कर रही थी। मॉडल तान‍िया के सुसाइड करने के बाद ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान तानिया का फोन चेक किया गया। तानिया के फोन से आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को की गई है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 21 Feb 2024 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2024 01:42 PM (IST)
Tania Singh Suicide: मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, आखिरी कॉल की वजह से फंस गया यह IPL स्टार
मॉडल तानिया सिंह के सुसाइड केस में फंसे अभिषेक शर्मा। फोटो- सोशल मीडिया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Sharma and Model Tania Singh Suicide: आईपीएल (IPL 2024) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) एक सुसाइड केस में फंस गए हैं। सूरत की एक फेमस मॉडल तान‍िया सिंह (Model Tania Singh) सुसाइड केस में पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि तानिया ने आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को किया था।

loksabha election banner

दरअसल, 20 फरवरी, मंगलवार को मॉडल तान‍िया ने देर रात अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। तानिया लगभग दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की पढ़ाई कर रही थी। मॉडल तान‍िया के सुसाइड करने के बाद ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान तानिया का फोन चेक किया गया। इस दौरान कॉल लाग में आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को की गई थी।

जांच के दायरे में फंसे अभिषेक शर्मा

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि तान‍िया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि आखिरी कॉल भी उन्होंने अभिषेक शर्मा को ही की थी। इस आधार पर पुलिस ने अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। वहीं, पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच में जुटी है। फिलहाल पुलिस इस एंगल से जांच कर रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते तो तानिया ने सुसाइड नहीं किया है।

यह भी पढे़ं- Sachin video: 'सचिन, सचिन' के नारे से गूंजा आसमान, फ्लाइट में यात्रियों ने किया तेंदुलकर का कुछ ऐसे स्वागत

ऐसा है अभिषेक शर्मा का IPL करियर

बता दें कि अभिषेक शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल खेलते हैं। वह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं। उनका हाई स्कोर 75 रन है। आईपीएल में अब तक उन्होंने 4 अर्धशतक लगाए हैं और 9 विकेट हासिल किए हैं। 

यह भी पढ़ें- Mohammad Hafeez ने पाकिस्तान टीम को लिया आड़े हाथों, बाबर आजम और माइक ऑर्थर को लेकर किया बड़ा खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.