Move to Jagran APP

Bhupat Bhayani Resign: गुजरात में AAP को बड़ा झटका, विसावदर से निर्वाचित भूपत भयानी ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

Bhupat Bhayani Resign विधानसभा में अपना इस्तीफा देने पहुंचे भूपत भयानी (Bhupat Bhayani) ने कहा कि मैं एक राष्ट्रवादी व्यक्ति हूं। जबकि आम आदमी पार्टी कोई राष्ट्रवादी पार्टी नहीं है। मैं लोगों के हित में काम करना चाहता हूं। मैं पहले भी बीजेपी में था। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 13 Dec 2023 11:31 AM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2023 11:31 AM (IST)
भूपत भयानी ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा (फोटो- गुजराती जागरण)

डिजिटल डेस्क,अहमदाबाद। Bhupat Bhayani Resign: पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 5 सीटें जीतकर शानदार शुरुआत की थी। जिसके बाद पार्टी की नजर अगले लोकसभा चुनाव पर थी। ऐसे में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। जिसमें विसावदर सीट से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुने गए विधायक भूपत भयानी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है।

loksabha election banner

विधानसभा में अपना इस्तीफा देने पहुंचे भूपत भयानी ने कहा कि मैं एक राष्ट्रवादी व्यक्ति हूं। जबकि आम आदमी पार्टी कोई राष्ट्रवादी पार्टी नहीं है। मैं लोगों के हित में काम करना चाहता हूं। मैं पहले भी बीजेपी में था। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि विसावदर सीट से चुने गए आम आदमी पार्टी के विधायक भूपत भयानी किसी भी वक्त बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले पिछले साल भी भूपत भयानी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें थीं।

भूपत भयानी ने बीजेपी में शामिल होने का दिया साफ संकेत

सूत्रों ने दैनिक जागरण समूह की गुजराती वेबसाइट गुजराती जागरण को बताया कि हाल ही में भेसन में आप कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई थी जिसमें भूपत भयानी ने बीजेपी में शामिल होने का साफ संकेत दिया था।

बता दें कि सौराष्ट्र की विसावदर सीट पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल की पारंपरिक सीट मानी जाती है। केशुभाई पटेल के बाद हर्षद रिबदिया इस सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुने गए और विधानसभा पहुंचे। हालांकि, पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान हर्षद रिबदिया ने कांग्रेस से नाता तोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया और चुनाव मैदान में उतर गए।

यह भी पढ़ें- Gujarat: कांग्रेस नेता को फर्जी तस्वीरें शेयर करना पड़ा भारी, अब खानी पड़ेगी हवालात की हवा; राम मंदिर के पुजारी से जुड़ा है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.