नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। दोनों स्टार्स के फैंस इस फिल्म का लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे और फिल्म की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट्स भी काफी अच्छी हैं। उम्मीद की जा रही है कि विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत कर सकती है।

ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा इसी नाम से आयी तमिल फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल्स निभाये थे। अगर आप तमिल विक्रम वेधा को हिंदी में देखना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि कहां और कैसे देख सकते हैं? 

एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई विक्रम वेधा

तमिल विक्रम वेधा हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। हिंदी रीमेक की रिलीज से कुछ घंटे पहले ही प्लेटफॉर्म ने ओरिजिनल फिल्म को स्ट्रीम किया है। अहम बात यह है कि माधवन-विजय स्टारर फिल्म एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त देखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: Friday Releases: सितम्बर के आखिरी शुक्रवार 'विक्रम वेधा' और 'पीएस-1' के साथ संजय मिश्रा की 'वो 3 दिन'

तमिल विक्रम वेधा 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया है, जिन्होंने तमिल वर्जन को निर्देशित किया था। विक्रम वेधा की कहानी भारतीय पौराणिक कथा विक्रम बेताल से प्रेरित है। तमिल वर्जन में विक्रम का किरदार माधवन ने निभाया था और वेधा के रोल में विजय सेतुपति थे। वहीं, हिंदी में माधवन को सैफ ने रिप्लेस किया है, जबकि विजय की जगह ऋतिक रोशन ने ली है।

तुलना पर क्या बोले ऋतिक और सैफ

सोशल मीडिया में इन दोनों ही संस्करणों के कलाकारों की तुलना भी की जा रही है। दोनों ही कलाकार इसका जवाब भी दे रहे हैं। माधवन से अपनी तुलना किये जाने पर सैफ ने कहा था कि वो तुलनाओं का सम्मान करते हैं। माधवन ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। उन्होंने कहा कि हर स्टार अलग है और सब अपनी तरह से काम करते हैं। बता हैं, माधवन की हिंदी डेब्यू फिल्म रहना है तेरे दिल में सैफ पैरेलल लीड रोल में थे।

विजय सेतुपति से अपनी तुलना किये जाने पर ऋतिक ने कहा था कि मैं जानता हूं, विजय सेतुपति ने अपना पार्ट कितने शानदार ढंग से निभाया था। मैं सपने में भी नहीं सोच सकता कि उस स्तर तक मैं पहुंच पाऊंगा। पर हां, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और जो मैंने किया है, उससे खुश हूं। 

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Twitter Review: 'विक्रम वेधा' को बताया ओरिजिनल से बेहतर, लोगों को पसंद आ रही सैफ-ऋतिक की जोड़ी

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट