नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अक्टूबर में हिंदी और अंग्रेजी की कुछ बेहतरीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इनमें माधुरी दीक्षित की फिल्म मजा मा और कन्नड़ फिल्म कार्तिकेय 2 भी शामिल हैं। मजा मा सीधे ओटीटी पर आ रही है तो कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर रही है। अंग्रेजी फिल्मों में हॉरर जॉनर का बोलबाला रहेगा। 

1 अक्टूबर

नेटफ्लिक्स पर आ रही लास्ट सीन अलाइव (Last Seen Alive) में एक आम आदमी की पत्नी गैस स्टेशन से अचानक गायब हो जाती है। उसे ढूंढने के लिए वो किस हद तक जाता है, फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में जेरार्ड बटलर और जैमी अलेक्जेंडर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

नेटफ्लिक्स की सुपरनेचुरल हॉरर यू शुड हैव लेफ्ट (You Should Have Left) में दिखाया जाएगा है कि एक पूर्व बैंकर अपने परिवार के साथ शहर से दूर गांव में छुट्टियां मनाने जाता है। जिस घर में परिवार रहता है, वो उनके लिए हाउस ऑफ हॉरर बन जाता है। केविन बेकन, अमांडा सीफ्राइड मुख्य किरदारों में हैं।

5 अक्टूबर

जी5 पर कन्नड़ फिल्म कार्तिकेय 2 स्ट्रीम की जा रही है। सिनेमाघरों में इस फिल्म ने बेहतरीन कारोबार किया था। हिंदी बेल्ट में भी फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली। जी5 पर फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम भाषाओं में भी स्ट्रीम की जा रही है। 

सोनी-लिव पर ईशो फिल्म रिलीज हो रही है। मूल रूप से मलयालम में बनी फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में सुरेश कृष्णा लीड रोल में हैं। 

6 अक्टूबर

प्राइम वीडियो पर माधुरी दीक्षित स्टारर मजा मा रिलीज हो रही है। माधुरी की यह पहली ओटीटी फिल्म है। मजा में गजराज राव, रजित कपूर, बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक, सिमोन सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, निनाद कामत और शीबा चड्ढा अहम किरदारों में नजर आएंगे।

7 अक्टूबर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रे अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम होगी। यह साइ-फाइ थ्रिलर फिल्म है। यह प्रिडेटर सीरीज की फिल्म का सीक्वल है। 

यह भी पढ़ें: Hollywood Walk of Fame: 'द वॉकिंग डेड' के नार्मन रीड्स को 'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम' सम्मान, जानें क्या है यह सीरीज

इसके अलावा हॉरर फिल्म वेयरवुल्फ बाई नाइट भी स्ट्रीम की जा रही है। हालांकि, यह सिर्फ अंग्रेजी में रिलीज होगी। यह एक ऐसे सुपरहीरो की कहानी है, जो विरासत में मिले श्राप का इस्तेमाल लोगों की हिफाजत करने के लिए करता है। 

लकीयेस्ट गर्ल अलाइव मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। माइला क्यूनिस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। यह इसी नाम से आये नॉवल पर बनी है और एक ऐसी युवती के बारे में है, जो अपनी किशोरावस्था की डरावनी घटनाओं से आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है।

19 अक्टूबर

नेटफ्लिक्स पर फैंटेसी कॉमेडी फिल्म द स्कूल फॉर गुड ईविल स्ट्रीम की जा रही है। यह अंग्रेजी में ही उपलब्ध होगी।

26 अक्टूबर

नेटफ्लिक्स पर द गुड नर्स फिल्म आएगी। यह क्राइम ड्रामा फिल्म है। जेसिका चेस्टेन फिल्म में सिंगर मदर के किरदार में दिखेंगी, जो एक नर्स है और हार्ट कंडिशन से जूझ रही है। 

28 अक्टूबर

नेटफ्लिक्स पर जर्मन फिल्म ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट आ रही है। यह एंटी वार फिल्म है, जो इसी नाम से आये नॉवल पर आधारित है। इसकी कहानी पहले विश्व युद्ध के बाद की घटनाओं को दिखाती है और जर्मन सैनिक पॉल बॉमर के अनुभवों को दिखाती है। 

यह भी पढ़ें: OTT Web Series & Films: कर्म युद्ध, बुलेट ट्रेन से लेकर प्लान ए प्लान बी... इस हफ्ते की वेब सीरीज और फिल्में

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट