नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड टीवी सीरीज की मशहूर फ्रेंचाइजी 'द वॉकिंग डेड' का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 2010 में शुरू हुए इस शो के लगभग सभी सीरीज को फैंस का बहुत ज्यादा प्यार मिला है। इतने वर्षों में कई एक्टर्स शो से रिप्लेस हुए, लेकिन कुछ ने लंबे समय तक शो का साथ दिया है। इन्हीं में से एक हैं नॉर्मन रीड्स। शो में नॉर्मन के कैरेक्टर को बहुत पसंद किया गया है। इतना कि उन्हें 'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम' से नवाजा गया है। नॉर्मन को टेलीविजन कैटेगरी में 2,734वां हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार से सम्मानित किया गया है।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं नॉर्मन 

नॉर्मन 12 वर्षों से 'द वॉकिंग डेड' शो का हिस्सा हैं। उन्होंने क्रॉसबो-वाइल्डिंग सर्वाइवर, डेरिल डिक्सन की भूमिका निभाई है। शो की कहानी तो दर्शकों की पसंद है ही, साथ ही उनके कैरेक्टर और एक्टिंग ने भी ऑडियंस का दिल जीत है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी नॉर्मन की क्रेजी फैन फॉलोइंग है। दर्शकों के फेवरेट नॉर्मन रीड्स के काम को इंडस्ट्री में इतना पसंद किया गया है कि 'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम' की प्रोड्यूसर ऐना मार्टिनेज भी उनकी तारीफ करते नहीं थकतीं। उन्होंने कहा कि एक्टर-डायरेक्टर नार्मन के टैलेंट की कोई सीमा नहीं है। नॉर्मन के स्टार को 'नाइट ऑफ़ द लिविंग डेड' के निर्माता जॉर्ज ए रोमेरो के स्टार के पास रखा जाएगा।

क्या है 'द वॉकिंग डेड' की कहानी'?

द वॉकिंग डेड' हॉरर-जॉम्बी थीम बेस्ड अमेरिकन वेब सीरीज है। शो की कहानी रॉबर्ट किर्कमैन द्वारा लिखी गई इसी नाम के कॉमिक बुक सीरीज से ली गई है। शो का थीम जॉम्बी सर्वनाश के बाद की कहानी को बताती है।

किसे दिया जाता है 'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम'

'हॉलीवुड हॉल ऑफ फेम वह हिस्टॉरिक लैंडमार्क है, जिसमें 2700 से ज्यादा स्टार्स शामिल हैं। ये सितारे, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अचीव की गई उपलब्धि के नाम पर स्थायी सार्वजनिक स्मारक हैं, जिसमें अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, संगीतकारों, नाट्य, फेमस लोकप्रिय कैरेक्टर्स के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Asha Parekh: आशा पारेख ने करियर में लगा दिया था ब्लॉकबस्टर फिल्मों का मेला, जीते हैं 30 से ज्यादा अवॉर्ड

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट