Move to Jagran APP

Thunivu Hindi OTT Release Date: हिंदी में ओटीटी पर आ रही अजीत स्टारर 'थुनिवु', जानें- कब और कहां देखें?

Thunivu Hindi OTT Release Date थुनिवु तमिल फिल्म है जो पोंगल के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं जबकि निर्देशन एच विनोद ने किया है। अब यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 03 Feb 2023 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 12:46 PM (IST)
Thunivu Hindi OTT Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप साउथ सिनेमा के शौकीन हैं और ढूंढ-ढूंढकर तमिल-तेलुगु फिल्में देखते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दुनियाभर में तहलका मचाने वाली तमिल फिल्म थुनिवु की ओटीटी रिलीज डेट की पुष्टि हो गयी है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म हिंदी में भी स्ट्रीम की जाएगी। थुनिवु इसी साल पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बेहतरीन कलेक्शन किया था।

loksabha election banner

नेटफ्लिक्स की ओर से साझा की गयी जानकारी के मुताबिक, फिल्म 8 फरवरी को प्लेटफॉर्म पर आएगी और तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है। एच विनोद निर्देशित थुनिवु का निर्माण बोनी कपूर ने किया है। फिल्म 4 हफ्तों बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बॉक्स ऑफिस पर रहा शानदार सफर

थुनिवु हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें तमिल सुपरस्टार अजीत लीड रोल में हैं। मंजू वारियर ने फीमेल लीड रोल निभाया है। कुछ हैरान करने वाले ट्विस्ट्स एंड टर्न्स के साथ यह एक हाइस्ट ड्रामा है। अजीत ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन किया है। उनका सफेद बालों और दाढ़ी के साथ नया लुक काफी चर्चित हुआ था। 

फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने महज 20 दिनों में लगभग 280 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया था, जिसमें से लगभग 193 करोड़ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जमा किये थे। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने लगभग 4.50 करोड़ का कारोबार भारत में किया।

भारत में फिल्म का नेट कलेक्शन लगभग 130 करोड़ हो चुका है। फिल्म ने नौ दिनों के पहले हफ्ते में 108 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 17.50 करोड़ जमा किये थे।

टॉप 10 की लिस्ट में मौजूद ये साउथ फिल्में भी हैं विकल्प

थुनिवु के अलावा और भी कई साउथ फिल्में नेटफ्लिक्स पर भारत में टॉप 10 की लिस्ट में ट्रेंड कर रही हैं, जिन्हें हिंदी डब या सबटाइटल के साथ देखा जा सकता है।

  • तमिल फिल्म रांगी तीसरे स्थान पर है। त्रिशा अभिनीत फिल्म तेलुगु में भी उपलब्ध है, मगर हिंदी भाषी इसे अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ देख सकते हैं।
  • तेलुगु फिल्म 18 पेजेज चौथे स्थान पर है। यह फिल्म किसी दूसरी भाषा में उपलब्ध नहीं है। हिंदीभाषी दर्शक इसे अंग्रेजी सबटाइटल के साथ देख सकते हैं।
  • रवि तेजा की तेलुगु फिल्म धमाका आठवें स्थान पर चल रही है। यह फिल्म भी किसी दूसरी भाषा में नहीं है। लिहाजा, अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ ही देखना होगा।
  • कन्नड़ फिल्म कांतारा हिंदी में उपलब्ध है और नौवें स्थान पर है।

यह भी पढ़ें: Friday OTT Releases- वध के साथ इस शुक्रवार अरबाज खान का शो 'The Invincibles', यहां देखिए ओटीटी की पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.