Move to Jagran APP

The Witcher Season 3 Release Date: दो भागों में आएगा तीसरा सीजन, तारीख सामने आते ही फैंस क्यों हुए उदास?

The Witcher Season 3 Release Date Teaser हेनरी कैविल सीरीज में जेराल्ट ऑफ रिविया का रोल निभाते हैं जो एक मॉन्स्टर हंटर यानि दानवों का शिकारी है। उसके पास जादुई शक्ति है जिसके दम पर वो खुद मॉन्स्टर बन जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 25 Apr 2023 08:39 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2023 08:39 PM (IST)
The Witcher Season 3 Release Date Teaser Out. Photo- screenshot/teaser

नई दिल्ली, जेएनएन। The Witcher Season 3 Release Date and Teaser Out: नेटफ्लिक्स की फैंटेसी थ्रिलर सीरीज द विचर के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का एलान हो गया है। प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को टीजर वीडियो के साथ जानकारी फैंस के साथ साझा की, लेकिन चाहने वाले एक तरफ खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ वो अफसोस भी मना रहे हैं और सोशल मीडिया में अपने दुख को जाहिर कर रहे हैं। 

आखिरी बार निभा रहे व्हाइट वुल्फ का किरदार

दरअसल, फैंस के उदास होने की वजह हेनरी कैविल हैं, जो जेराल्ट ऑफ रिविया के किरदार में आखिरी बार दिखने वाले हैं। हैनरी ने इसकी घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की थी। चौथे सीजन से इस किरदार में उनकी जगह लियाम हेम्सवर्थ लेंगे।

लियाम हेम्सवर्थ, थॉर का किरदार निभाने वाले मशहूर कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ के भाई हैं। 2019 में रिलीज हुई इज इंट इट रोमांटिक में लियाम ने प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

हेनरी के जाने से फैंस हैं उदास

हेनरी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिथा था- रिविया के जेराल्ट के तौर पर मेरा सफर दानवों और रोमांच से भरा हुआ रहा, और मुझे दुख है कि चौथे सीजन के लिए मैं अपना मैडेलियन और तलवारें नीचे रख रहा हूं। मेरी जगह, व्हाइट वुल्फ की जिम्मेदारी लियाम हेम्सवर्थ संभालने जा रहा है। जेराल्ट के साथ बितायी यादों के साथ मैं लियाम को टॉर्च पास कर रहा हूं। उन्हें इस दिलचस्प किरदार में देखने के लिए बेकरार हूं।

एक यूजर ने लिखा- वो लौट आया है, लेकिन आखिरी बार के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा- जेराल्ट के किरदार में किसी और की कल्पना भी नहीं की जा सकती। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारे लिए यह आखिरी सीजन है, क्योंकि हेनरी कैविल के बगैर यह शो अधूरा है।

यही वजह है कि तीसरे सीजन का टीजर आने के साथ ही हेनरी कैविल की विदाई के दिन भी करीब आ गये हैं। तीसरा सीजन दो भागों में रिलीज किया जा रहा है। वॉल्यूम एक 29 जून और दूसरा वॉल्यूम 27 जुलाई को स्ट्रीम किया जाएगा। हेनरी के शो छोड़ने की वजह ब्लैक एडम 2 को बताया गया था।

ब्लैक एडम के पोस्ट क्रेडिट दृश्यों में वो सुपरमैन के किरदार में नजर आये थे। हेनरी ने खुद घोषणा की थी कि वो सुपरमैन के किरदार में लौट रहे हैं। हालांकि, उन्होंने फिल्म का नाम नहीं बताया था, मगर दिसम्बर में उन्होंने एलान करके चौंका दिया था कि वो सुपरमैन के किरदार में वापसी नहीं कर रहे। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.