Move to Jagran APP

'Farzi' का टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा ने दी अपनी आवाज

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फर्जी (Farzi) का टाइटल ट्रैक सब फर्जी रिलीज हो गया है। इसे गायक-अभिनेत्री सबा आजाद ने गाया हैं। सीरीज का ये पेपी ट्रैक काफी अट्रैक्टिव है और कहानी की बारीकियों को खूबसूरती से समेटे हुए है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 25 Jan 2023 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 07:05 PM (IST)
'Farzi' का टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा ने दी अपनी आवाज
Shahid Kapoor, Sub farzi song farzi, farzi songs, vijay sethupathi, Shahid Kapoor farzi, farzi trailer, farzi release date

नई दिल्ली, जेएनएन।  Song Sub Farzi Released: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फर्जी  (Farzi) का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस क्राइम थ्रिलर फर्जी वेब सीरीज से शाहिद ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं अब सीरीज का टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' रिलीज हो गया है।

loksabha election banner

झूमने पर मजबूर कर देगा ये गाना

इस गाने में शाहिद कपूर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।  ये गाना फुट-टैपिंग नंबर लिसनर्स को झूमने पर मजबूर कर देगा। इसे म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किया गया हैं, जबकि इसके लिरिक्स प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए हैं और गायक-अभिनेत्री सबा आजाद द्वारा गाया गया हैं। सीरीज का ये पेपी ट्रैक काफी अट्रैक्टिव है और कहानी की बारीकियों को खूबसूरती से समेटे हुए है।

म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने किया कंपोज

इस गाने के बारे में बात करते हुए म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा, "प्रतिभाशाली निर्देशकों राज और डीके के साथ एक बार फिर सहयोग करना मजेदार था। हमने पहले भी साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि हम बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फर्जी से सब फर्जी गीत के साथ उसी जादू को फिर से क्रिएट करने में कामयाब होंगे।

हम चाहते थे इस गीत को क्यूरेट करने के लिए हम सीरीज के सार को कैप्चर करें और एक फुट-टैपिंग नंबर दें, जो श्रोताओं को बीट्स पर नाचने और झूमने पर मजबूर कर दें। प्रिया ने खूबसूरती से शब्दों को बुना है और सबा की आवाज ने गीत में हाई -वोल्टेज एनर्जी लाई है। हमें यकीन है कि गीत श्रोताओं के बीच एक एंथम बन जाएगा।"

सिंगर सबा आजाद ने दी आवाज

वहीं सिंगर सबा आजाद ने कहा, "मैं इस क्रेजी ट्रैक के लॉन्च के लिए बहुत उत्साहित हूं। सचिन जिगर के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। वे बेहद प्रतिभाशाली हैं। इसे रिकॉर्ड करने में हमें बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि हर किसी को इसे सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमने सब फर्जी बनाने के दौरान किया था।”

10 फरवरी को रिलीज होगी वेब सीरीज

फर्जी में प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। डी 2 आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें- Shark Tank India 2 के जजों को अरबों रुपए का घाटा, हर्ष गोयनका के दावों पर अनुपम मित्तल ने दी सफाई

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की Pathaan देख अनुराग कश्यप के उड़े होश, बोले- यारो दिल खुश हो गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.