नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India 2: इंडस्ट्रियलिस्ट हर्ष गोयनका ने शार्क टैंक इंडिया के जजों पर आरोप लगाया है कि उनकी कंपनियां अरबों रुपए के घाटे में चल रही है और इनमें से मात्र अमन गुप्ता ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी कंपनी प्रॉफिटेबल है। इस पर अनुपम मित्तल ने प्रतिक्रिया दी है। 

हर्ष गोयनका को लगता है कि शो में जज बने लोग घाटे में है

शार्क टैंक इंडिया 2 चर्चा का विषय बन गया है। इसमें कई लोगों ने अपनी दमदार पिच के माध्यम से करोड़ों रुपए की डील साइन की है। हालांकि, उद्योगपति हर्ष गोयनका को ऐसा लगता है कि इस शो में जज बने लोग करोड़ों रुपये के घाटे में है। उन्होंने ट्विटर पर एक डाटा शेयर किया है। इसमें विनीता सिंह, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, पियुष बंसल और अमित जैन की कमाई के बारे में जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया है कि इन सभी की कंपनियां घाटे में है। इसमें यह भी बताया गया है कि अमन गुप्ता के अलावा सभी का व्यापार घाटे में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed को मुंबई में घर मिलना हुआ दूभर, कहा- कपड़ों के कारण मुस्लिम मकान मालिक...

'मुझे शार्क टैंक इंडिया प्रोग्राम काफी पसंद है'

हर्ष गोयनका ने डाटा शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे शार्क टैंक इंडिया प्रोग्राम काफी पसंद है। यह एक अच्छा प्लेटफार्म है लेकिन जब मैं शार्क के बारे में सोचता हूं तो मुझे याद आती है फिल्म जॉ, जहां बहुत खून बहा है।' इसके साथ उन्होंने डाटा की फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Naatu Naatu के साथ होगा जैकलीन फर्नांडिस के गाने का कॉम्पिटिशन, ऑस्कर 2023 में मिला नॉमिनेशन

अनुपम मित्तल ने हर्ष गोयनका के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुपम मित्तल ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'मुझे पता है आप यह मजाक में कह रहे हो लेकिन आपका सम्मान करते हुए सर मैं यह कहना चाहता हूं कि आपका डाटा बायस और इनकंप्लीट है। मुझे आप जैसे स्टाल्वर्ट से सीखने का अवसर मिलेगा। इसे जानकर मैं खुश हूं लेकिन मैं अपने मत पर स्पष्टीकरण देना चाहता हूं कि हम शार्क घाटे में नहीं है, बल्कि हम प्रॉफिट में हैं और यही हमारा काम है। इसके पहले लिंकडइन पर आकर अंकित उत्तम ने एक विस्तृत जानकारी देकर बताया था कि शार्क टैंक इंडिया के जजों को भारी नुकसान हुआ है। इसके चलते वे सही सलाह देने के लिए क्वालिफाइड नहीं है।

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट