Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की Pathaan देख अनुराग कश्यप के उड़े होश, बोले- यारो दिल खुश हो गया

शाह रुख खान ने 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर फिल्म पठान से अपनी दमदार एंट्री मारी है। एक्टर के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्म डायरेक्टर्स भी पठान को देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी फिल्म देखी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 25 Jan 2023 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 05:14 PM (IST)
Shah Rukh Khan की Pathaan देख अनुराग कश्यप के उड़े होश, बोले-  यारो दिल खुश हो गया
Anurag Kashyap, Anurag Kashyap Pathaan Review, Shah Rukh Khan, Pathaan Review, Rating, Pathaan Movie, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap Pathaan Review: आज सबकी जुबान पर सिर्फ एक ही नाम है.. पठान पठान और पठान। 4 साल 1 महीना और 4 दिन बाद बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान ने 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर फिल्म पठान से अपनी दमदार एंट्री मारी है।

loksabha election banner

आज पठान का दिन है और सोशल मीडिया चारों और पठान की चर्चा हो रही है। किंग खान के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्म डायरेक्टर्स भी पठान को देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इन्हीं में से जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल हैं।

पठान देखने सिनेमा हॉल पहुंचे अनुराग कश्यप

अनुराग भी शाह रुख खान एक फैन बनकर मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर में पहला शो देखने पहुंचे और अब डायरेक्टर ने अपना रिव्यू दिया है। अनुराग ने यह कहते हुए शुरुआत की, “यार देखों शाहरुख खान इतना हसीन, इतना सुंदर कभी लगा नहीं है तो हम देखने आए और दिल खुश हो गया और खतरनाक एक्शन है, शाहरुख के लिए पहली बार ऐसा रोल है।

मुझे नहीं लगता है, इस तरह का एक्शन पहले कभी ट्राई किया है। फिल्म में एक गाना है एक बाद में आता है पर खतरनाक एक्शन है। जॉन और शाहरुख का एक्शन बहुत खतरनाक है। उन्होंने आगे कहा- ये हमारी तरह की फिल्म नहीं है। ये बिल्कुल अलग फिल्म है।

पहले दिन पठान की धमाकेदार ओपनिंग

सोशल मीडिया पर देश के हर राज्यों के सिनेमा घरों की वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे फैंस पठान देखने के बाद जश्न मनाते नजर आ रहे है। कोई मूवी हॉल में पठान के गानों पर झूमता नजर आ रहा है, तो कोई मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर फैंस हाथों में पठान पोस्टर लिए ढोल पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढे़ं- Pathaan: 'पठान' देखने पहुंचे 'रईस' के डायरेक्टर ने बताया थिएटर का हाल, कहा- शाह रुख के फैंस ने हाउसफुल किया शो

यह भी पढ़ें- Pathaan Review: दमदार एक्शन के साथ पठान की धमाकेदार वापसी, छाया 'टाइगर' सलमान खान का कैमियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.