नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap Pathaan Review: आज सबकी जुबान पर सिर्फ एक ही नाम है.. पठान पठान और पठान। 4 साल 1 महीना और 4 दिन बाद बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान ने 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर फिल्म पठान से अपनी दमदार एंट्री मारी है।

आज पठान का दिन है और सोशल मीडिया चारों और पठान की चर्चा हो रही है। किंग खान के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्म डायरेक्टर्स भी पठान को देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इन्हीं में से जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल हैं।

पठान देखने सिनेमा हॉल पहुंचे अनुराग कश्यप

अनुराग भी शाह रुख खान एक फैन बनकर मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर में पहला शो देखने पहुंचे और अब डायरेक्टर ने अपना रिव्यू दिया है। अनुराग ने यह कहते हुए शुरुआत की, “यार देखों शाहरुख खान इतना हसीन, इतना सुंदर कभी लगा नहीं है तो हम देखने आए और दिल खुश हो गया और खतरनाक एक्शन है, शाहरुख के लिए पहली बार ऐसा रोल है।

मुझे नहीं लगता है, इस तरह का एक्शन पहले कभी ट्राई किया है। फिल्म में एक गाना है एक बाद में आता है पर खतरनाक एक्शन है। जॉन और शाहरुख का एक्शन बहुत खतरनाक है। उन्होंने आगे कहा- ये हमारी तरह की फिल्म नहीं है। ये बिल्कुल अलग फिल्म है।

पहले दिन पठान की धमाकेदार ओपनिंग

सोशल मीडिया पर देश के हर राज्यों के सिनेमा घरों की वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे फैंस पठान देखने के बाद जश्न मनाते नजर आ रहे है। कोई मूवी हॉल में पठान के गानों पर झूमता नजर आ रहा है, तो कोई मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर फैंस हाथों में पठान पोस्टर लिए ढोल पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढे़ं- Pathaan: 'पठान' देखने पहुंचे 'रईस' के डायरेक्टर ने बताया थिएटर का हाल, कहा- शाह रुख के फैंस ने हाउसफुल किया शो

यह भी पढ़ें- Pathaan Review: दमदार एक्शन के साथ पठान की धमाकेदार वापसी, छाया 'टाइगर' सलमान खान का कैमियो

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट