नई दिल्ली, जेएनएन। Raees director Rahul Dholakia Reviews Pathaan, Call it madness: शाह रुख खान ने पठान के साथ चार सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार कमबैक किया है। 25 जनवरी को रिलीज होते ही पठान सिनेमाघरों में छा गई है और थिएटर्स भीड़ से खचाखच भरे हुए हैं। अब शाह रुख संग काम कर चुके फिल्म रईस के डायरेक्टर ने भी पठान को लेकर रिव्यू दिया है। इसके साथ ही उन्होंने सिनेमाघरो का हाल भी बताया है।

यह भी पढ़ें- Pathaan Leaked Online: रिलीज से कुछ घंटे पहले ही लीक हुई शाह रुख खान की पठान ? मेकर्स के उड़े तोते

हाउसफुल हुए पठान के शो

साल 2017 में आई शाह रुख खान की क्राइम ड्रामा फिल्म रईस को राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया था। अब बुधवार यानी रिलीज के पहले दिन ही राहुल पठान देखने आईमैक्स पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का रिव्यू भी किया और पठान को पागलपन कहा। ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू देते हुए राहुल ने लिखा, "6 साल पहले हमने रईस रिलीज की थी। आज पठान का पहला दिन है। आईमैक्स के बड़े स्क्रीन पर शाह रुख के फैंस के साथ हाउसफुल शो में पठान देखना शानदार एक्सपीरियंस था।"

पठान के लिए पागल हुए फैन

पठान, आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स  का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं। वाईआरएफ की एक्शन पैक्ड फिल्म पठान कई महीनों के इंतजार के बाद 25 जनवरी, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। पठान को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है।

शाह रुख के साथ नजर आए सलमान

सलमान खान पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर हाल ही में जानकारी दी थी कि  वो 25 जनवरी को किसी का भाई किसी की जान का टीजर जारी कर रहे हैं, लेकिन कहां इसके बारे में उन्होंने कोई डिटेल नहीं दी। वहीं, अब फैंस को सरप्राइज देते हुए पठान के साथ थिएटर में किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज कर दिया गया। फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं।  

यह भी पढ़ें- Pathaan: फैन ने शाह रुख खान से हनीमून को लेकर पूछा ये अटपटा सवाल, किंग खान के जवाब ने की बोलती बंद

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट