Move to Jagran APP

Pathaan Leaked Online: रिलीज से कुछ घंटे पहले ही लीक हुई शाह रुख खान की पठान ? मेकर्स के उड़े तोते

Pathaan Leaked Online शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बुधवार को रिलीज कर दी गई है लेकिन फिल्म को लेकर खबर सामने आ रही है कि पठान ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 25 Jan 2023 10:16 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 10:16 AM (IST)
Pathaan Leaked Online: रिलीज से कुछ घंटे पहले ही लीक हुई शाह रुख खान की पठान ? मेकर्स के उड़े तोते
Shah Rukh Khan And Deepika Padukone Starrer Pathaan Leaked Online, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Leaked Online: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की स्पाई एडवेंचर फिल्म पठान महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म के साथ किंग खान ने चार सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी पठान पर मेकर्स ने करोड़ों रुपये खर्च किए है और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म का बिजनेस भी शानदार होगा, लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि पठान ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

loksabha election banner

मेकर्स की उड़ी नींद

पठान की रिलीज से पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड बना लिया। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान के पहले दिन के लिए लगभग 5 लाख 56 हजार के टिकट बिके हैं। फिल्म को लेकर यह भी उम्मीद जताई जा रही हैं कि ओपनिंग डे पर पठान 50 से 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी, लेकिन फिल्म के लीक होने की खबर ने मेकर्स की रातों की नींद उड़ा दी है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Pathaan Releases: दुनियाभर में 7 हजार से अधिक स्क्रींस पर रिलीज हुई पठान, पहले दिन के 5 लाख से अधिक टिकट बिके

मेकर्स ने दी चेतावनी

पठान की रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर निवेदन किया था कि फिल्म को लीक न किया जाए। यश राज फिल्म्स ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "सबसे बड़े एक्शन के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र निवेदन है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन साझा करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें। पठान का अनुभव केवल सिनेमाघरों में करें।” इसके अलावा मेकर्स ने एक ईमेल आईडी भी ट्वीट में शेयर की है, जिस पर पाइरेसी की शिकायत की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Pathaan: फैन ने शाह रुख खान से हनीमून को लेकर पूछा ये अटपटा सवाल, किंग खान के जवाब ने की बोलती बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.