Move to Jagran APP

Aryan Khan का 'फिल्मी' डेब्यू, हीरो नहीं इस 'रोल' में आएंगे नजर, पढ़ें पूरी खबर

Aryan Khan शाहरुख खान कमाल के एक्टर हैं। उनके टैलेंट की तूती पूरी दुनिया में बोलती है। शाहरुख को कई वर्षों से फिल्मी पर्दे पर देखने के बाद फैंस लंबे समय से आर्यन खान के भी डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 08:24 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 08:24 PM (IST)
Aryan Khan का 'फिल्मी' डेब्यू, हीरो नहीं इस 'रोल' में आएंगे नजर, पढ़ें पूरी खबर
File Photo of Aryan Khan. Photo Credit/ Aryan Khan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aryan Khan Show: शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी कई तस्वीरें फैंस के बीच पॉपुलर हैं। फैंस बेसब्री से बतौर एक्टर आर्यन के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के लाडले फिल्मों में कब आएंगे, आएंगे भी या नहीं, इसका खुलासा तो बाद में होगा। लेकिन फिलहाल वह बतौर राइटर ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर काम करने को तैयार हैं। इस वेब सीरीज की कास्टिंग शुरू हो गई है और जल्द ही कास्ट का नाम रिवील कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

आर्यन खान की वेब सीरीज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अनटाइटल्ड शो के लिए कई एक्टर्स ने ऑडिशन दिए हैं, लेकिन फाइनल नाम किसी का लॉक नहीं हुआ है। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस प्रीति कामिनी को शो के लिए लगभग फाइनल हो गया है। जिस गति से वेब सीरीज का काम हो रहा है, उसके अनुसार यह शो इस साल के अंत तक शुरू किया जा सकता है। बहरहाल, इस वेब सीरीज को लेकर नई अपडेट यह भी है कि इसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री की थीम पर आधारित होगी।

राइटिंग और डायरेक्शन में है आर्यन खान का इंट्रेस्ट

शाहरुख खान की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं, लेकिन उन्होंने कई बार ये कहा है कि उनकी तरह उनका बेटा भी एक्ट करे, ये जरूरी नहीं। हालांकि, उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आती रहती हैं। उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' में छोटे शाहरुख का रोल किया है। एनिमेशन फिल्म 'द लायन किंग' में सिंबा के कैरेक्टर के लिए आवाज भी दी है। लेकिन फिर भी आर्यन, पापा शाहरुख से कुछ अलग करना चाहते हैं। आर्यन खान निर्देशक बनने का सपना देखते हैं और यूएस में इसकी ट्रेनिंग ले चुके हैं। आर्यन खान ने कैलिफॉर्निया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है। पिछले साल उनका नाम ड्रग के में सामने आया था, जिसके बाद खूब फजीहत हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दु के जूतों की कीमत जानकर टीना दत्ता के उड़े होश, देखकर फटी रह गई आंखें

यह भी पढ़ें: Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan: सलमान की फिल्म का मजाक उड़ाने पर इस एक्टर को मिली धमकी, 'जेल जाना चाहते हो क्या'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.