नई दिल्ली, जेएनएन। Aryan Khan Show: शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी कई तस्वीरें फैंस के बीच पॉपुलर हैं। फैंस बेसब्री से बतौर एक्टर आर्यन के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के लाडले फिल्मों में कब आएंगे, आएंगे भी या नहीं, इसका खुलासा तो बाद में होगा। लेकिन फिलहाल वह बतौर राइटर ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर काम करने को तैयार हैं। इस वेब सीरीज की कास्टिंग शुरू हो गई है और जल्द ही कास्ट का नाम रिवील कर दिया जाएगा।

आर्यन खान की वेब सीरीज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अनटाइटल्ड शो के लिए कई एक्टर्स ने ऑडिशन दिए हैं, लेकिन फाइनल नाम किसी का लॉक नहीं हुआ है। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस प्रीति कामिनी को शो के लिए लगभग फाइनल हो गया है। जिस गति से वेब सीरीज का काम हो रहा है, उसके अनुसार यह शो इस साल के अंत तक शुरू किया जा सकता है। बहरहाल, इस वेब सीरीज को लेकर नई अपडेट यह भी है कि इसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री की थीम पर आधारित होगी।

राइटिंग और डायरेक्शन में है आर्यन खान का इंट्रेस्ट

शाहरुख खान की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं, लेकिन उन्होंने कई बार ये कहा है कि उनकी तरह उनका बेटा भी एक्ट करे, ये जरूरी नहीं। हालांकि, उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आती रहती हैं। उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' में छोटे शाहरुख का रोल किया है। एनिमेशन फिल्म 'द लायन किंग' में सिंबा के कैरेक्टर के लिए आवाज भी दी है। लेकिन फिर भी आर्यन, पापा शाहरुख से कुछ अलग करना चाहते हैं। आर्यन खान निर्देशक बनने का सपना देखते हैं और यूएस में इसकी ट्रेनिंग ले चुके हैं। आर्यन खान ने कैलिफॉर्निया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है। पिछले साल उनका नाम ड्रग के में सामने आया था, जिसके बाद खूब फजीहत हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दु के जूतों की कीमत जानकर टीना दत्ता के उड़े होश, देखकर फटी रह गई आंखें

यह भी पढ़ें: Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan: सलमान की फिल्म का मजाक उड़ाने पर इस एक्टर को मिली धमकी, 'जेल जाना चाहते हो क्या'

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट