Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अब्दु के जूतों को देखते ही फटी रह गई टीना दत्ता की आंखें, कीमत जानकर उड़ गए होश

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में आए अब्दु को कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन इतने कम दिनों में भी वह सबके चहेते बन गए हैं। उनकी क्यूट बातें इम्प्रेस करती हैं। कंटेस्टेंट्स को उनसे बात करना अच्छा लगता है तो दर्शकों को उन्हें देखना पसंद है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 07:19 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:30 PM (IST)
Bigg Boss 16: अब्दु के जूतों को देखते ही फटी रह गई टीना दत्ता की आंखें, कीमत जानकर उड़ गए होश
Still Image of Tina Dutta and Abdu Rozik from Bigg Boss 16. Photo Credit/ Colors Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: बिग बॉस 16 में अगर कोई कंटेस्टेंट इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में है, तो वह हैं अब्दु राजिक। अब्दु अपनी छोटी हाइट, क्यूट और नटखट अदाओं की वजह से सभी के चहेते बने हुए हैं। शो के अंदर हो या बाहर, अब्दु एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें हर कोई देखना पसंद कर रहा है। भले ही वह शो में उम्र और कद में सबसे छोटे हैं, लेकिन मैच्योरिटी लेवल में सबसे आगे हैं। अब्दु राजिक इस समय अपने जूतों को लेकर सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

उनके जूते कोई ऐसे वैसे जूते नहीं हैं, वह सोने के जूते हैं, जिस पर कंटेस्टेंट्स टकटकी लगाए बैठे हैं।

अब्दु के जूतों की कीमत ने किया हैरान

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें टीना दत्ता, गौतम विज और अंकित गुप्ता, अब्दु से बातें कर रहे हैं। ये तीनों अब्दु के गोल्ड शूज देखकर हैरान हैं, लेकिन इन्हें बड़ा झटका तब लगता है, जब अब्दु इन जूतों की कीमत उन्हें बताते हैं। अंकित गुप्ता तो जैसे जूतों की कीमत सुन हक्के-बक्के ही हो जाते हैं। दरअसल, टीना और अंकित, अब्दु के जूतों को छिपा देते हैं। लाख मांगने पर भी जब वह जूते वापस नहीं करते, तो बाद में उन्हें अब्दु बताते हैं कि वह जूते 40 हजार डॉलर (32 लाख 86 हजार) के हैं।

अब्दु के इतना कहते ही तीनों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। अपने जूतों पर खतरा मंडराता देख अब्दु उन्हें ब्रीफकेस में छिपा देते हैं।

गरीबी में बीता है बचपन

अब्दु के जूतों की कीमत बेशक हैरान करने वाली है, लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब अब्दु गरीबी में जीवन व्यतीत करते थे। आर्थिक तंगी के कारण ही अब्दु का परिवार उनकी बीमारी का इलाज नहीं करवा पाया। अब्दु को रिकेट्स (सूखा रोग) नाम की बीमारी थी।

यह बच्चों में होने वाली हड्डियों की बीमारी है, जो शरीर में विटामिन डी की कमी के कारण होती है। बीमारी का समय पर इलाज न करवा पाने के कारण अब्दु हाइट में छोटे ही रह गए और आज वह दुनिया के सबसे छोटे सिंगर कहलाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: शालीन की हरकत ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस के घर से बाहर होंगे एमसी स्टैन!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.