Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Updates: शालीन की हरकत ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस के घर से बाहर होंगे एमसी स्टैन!

Bigg Boss 16 Written Update बिग बॉस को शुरु हुए तीन दिन हो चुके हैं और अब इस कंट्रोवर्शिलय शो में लड़ाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। बिग बॉस में छोटी सी बात को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान छिड़ गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 12:20 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:20 AM (IST)
Bigg Boss 16 Updates: शालीन की हरकत ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस के घर से बाहर होंगे एमसी स्टैन!
File Photo of Shalin Bhanot and Mc Stan. Photo Credit/ Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Written Update: बिग बॉस 16 के मंगलवार के एपिसोड में खूब धमाल देखने को मिला। एक ओर राशन डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर बवाल हुआ, तो दूसरी ओर घर में रहना कुछ कंटेस्टेंट्स को खटक रहा है। वह यहां से बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि बिग बॉस में आप आते अपनी मर्जी से हैं, मगर जाते बिग बॉस की मर्जी से हैं। बिग बॉस के आज के एपिसोड में साजिद ने शालीन को सारा चिकन दे दिया, जिसके बाद श्रीजिता और गौतम की इस बात पर शालीन से बहस हो गई। तीनों को नॉमिनेशन रूम में बुलाया गया, जहां शालीन को इस हरकत के लिए जमकर डांट पड़ती है। खैर, आज के शो में कुछ शॉकिंग निकल कर आया। एम सी स्टैन ने घर से जाने की अपनी इच्छा जताई है।

loksabha election banner

एमसी स्टैन होंगे घर से बाहर?

एम सी स्टैन, अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से बात करते हुए यह कहते हैं कि वह अब यहां नहीं रहना चाहते और यहां से जाना चाहते हैं। हालांकि, आने वाले एपिसोड में एम सी यहां रहेंगे या नहीं, ये तो आगे के एपिसोड्स में पता चलेगा।

साजिद-शालीन में झगड़ा

शो का सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट साजिद और शालीन का झगड़ा भी रहा। बिग बॉस ने साजिद को स्टैंडअप कॉमेडी करने को कहा। इस दौरान साजिद ने सभी कंटेस्टेंट्स पर कुछ लाइन्स लिखीं। सबसे पहले साजिद ने अंकित को लेकर बात की और कहा कि सीधा-साधा सुशील लड़का, कभी हंसता नहीं, किसी भी झगड़े में फंसता नहीं। प्रियंका और अंकित नहीं हैं कपल। अब्दु के लिए साजिद कहते हैं 'फ्रॉम तजाकिस्तान टू हिंदुस्तान बन गया है बिग बॉस की जान।' साजिद ने शालीन पर स्टैंडअप कॉमेडी के नाम पर उन्हें ताना मारा। दरअसल, शालीन ने उन्हें नॉमिनेट किया था, इसी पर साजिद ने उन्हें ताना मारा। वो कहते हैं कि बिग बॉस के बाद शालीन दूसरी आवाज हैं।

इस स्टैंडअप कॉमेडी के बाद सभी को अपना वोट देना होता है, जिसमें शालीन, साजिद की कॉमेडी को डिसलाइक करते हैं। इस पर साजिद कहते हैं कि मेरे साथ गेम मत खेल। पहले तूने नॉमिनेट किया और अब डिसलाइक। इसी बात पर दोनों की बहस हो जाती है, जो आज के शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट रहता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: अब्दु की स्विमिंग स्किल्स के दीवाने हुए सभी, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.