Move to Jagran APP

Scoop सीरीज की कामयाबी से करिश्मा तन्ना बनीं नम्बर वन एक्ट्रेस, हरमन बावेजा भी TOP 10 लिस्ट में शामिल

IMDb List Karishma Tanna Top Celebrity स्कूप का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। सीरीज सच्चा घटना से प्रेरित है। करिश्मा ने क्राइम जर्नलिस्ट जिगना वोहरा का किरदार निभाया है वहीं हरमन सीनियर पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 13 Jun 2023 07:45 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 07:45 PM (IST)
Scoop Web Series Karishma Tanna Harman Baweja Tops IMDb list. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी स्पेस ने ऐसे कई कलाकारों के करियर को संजीवनी दी है, जो किसी कारण से बिल्कुल गायब हो चुके थे या अपने टैलेंट के अनुपात में कामयाब नहीं हो पा रहे थे। इनमें अब करिश्मा तन्ना और हरमन बावेजा का नाम भी शामिल हो गया है, जो इन दिनों स्कूप की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। 

loksabha election banner

वैसे तो सीरीज में लगभग सभी कलाकारों की जमकर तारीफ हुई है, मगर सबसे ज्यादा इन दोनों को ही तालियां मिली हैं। लोकप्रियता का आलम यह है कि करिश्मा और हरमन इस हफ्ते के टॉप कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गये हैं।

करिश्मा और हरमन बने IMDb के टॉपर

IMDb हर हफ्ते पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी करता है, जो यूजर्स के वोटों के हिसाब से तैयार की जाती है। आइएमडीबी की वीकली रेटिंग के अनुसार, टॉप 10 कलाकारों की लिस्ट में करिश्मा पहले स्थान पर रही हैं, वहीं दूसरे स्थान पर हरमन बावेजा ने कब्जा किया है।

क्राइम जर्नलिस्ट जिगना वोरा की इस बायोपिक सीरीज में करिश्मा ने जागृति पाठक नाम का मुख्य किरदार निभाया है। वहीं, हरमन बावेजा क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट सीपी हर्षवर्धन श्रॉफ के किरदार में नजर आये हैं। करिश्मा और हरमन दोनों के ही अभिनय की जबरदस्त तारीफ हुई है।

करिश्मा ओटीटी स्पेस में निरंतर काम कर रही हैं। इससे पहले वो बुलेट्स, गिल्टी माइंड्स और हश हश में काम कर चुकी हैं, मगर स्कूप ने करिश्मा को बतौर एक्ट्रेस उभारने में मदद की है।

लम्बे ब्रेक के बाद लौटे हरमन बावेजा

वहीं, हरमन बावेजा ने इस सीरीज से लम्बे ब्रेक के बाद वापसी की है और इस किरदार में उनके अभिनय ने हरमन को एक उछाल दिया है। हंसल मेहता की वेब सीरीज दोनों कलाकारों आगे की पंक्ति में लेकर आ गयी है। स्कूप, जिगना की किताब बिहाइंड बार्स इन बाइकुला- माइ डेज इन प्रिजन का अडेप्टेशन है। 

अन्य कलाकारों ने भी लिस्ट में बनायी जगह

जियो सिनेमा की सीरीज असुर- राइज ऑफ द डार्क साइड में नुसरत और अमेजन मिनी टीवी की सीरीज बदतमीज दिल में लिज का किरदार निभाने वाली रिद्धि डोगरा भी इस वक्त चर्चा में हैं और टॉप 10 की लिस्ट में वो तीसरे स्थान पर हैं।

लिस्ट में चौथे स्थान पर विक्की कौशल हैं, जिनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में चल रही है। विक्की इस फिल्म के लिए खूब चर्चा में रहे और इसी वजह से लिस्ट में भी हैं।

जियो सिनेमा पर ही आयी शाहिद कपूर स्टारर ब्लडी डैडी में आयशा का किरदार निभाने वाली एमी एला सातवें स्थान पर ट्रेंड कर रही हैं। गुमराह के लिए मृणाल ठाकुर नौवें स्थान पर हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.