Move to Jagran APP

उधर चुनावी नतीजों का बिगड़ा समीकरण, इधर Panchayat 3 ने ओटीटी पर बना डाला रिकॉर्ड, हासिल कर लिया ये मुकाम

पंचायत सीरीज का तीसरा सीजन एलान के वक्त से ही चर्चा में है। इस शो का हर एक कैरेक्टर और एक्टर लोगों की नजरों में बना हुआ है। पंचायत के तीसरे सीजन में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हुई है जिनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया। दमदार कहानी वाली इस सीरीज के नाम एक उपलब्धि जुड़ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 04 Jun 2024 06:36 PM (IST)
'पंचायत 3' स्टार कास्ट जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Panchayat 3: ओटीटी की हिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' की इन दिनों हर ओर चर्चा है। मई के आखिरी दिनों में रिलीज हुई इस सीरीज की कहानी इतनी जबरदस्त है कि इसके एक्टर्स हर ओर छाए हुए हैं। सचिव जी के रोल में जितेंद्र कुमार हों या विधायक के रोल में पंकज झा, 'पंचायत 3' के हर किरदार को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। 

ट्रेंड में 'पंचायत 3'

इस बार कुछ नए कैरेक्टर्स भी एड किए गए हैं। 'पंचायत 3' में 'बम बहादुर' बने अमित कुमार मौर्या का कैरेक्टर भी लोगों के दिलों को छू गया है। यह हर किरदार को सटीक से गढ़ने और हर किसी की कमाल की एक्टिंग का ही नतीजा है कि 'पंचायत' के तीसरे सीजन ने कम समय में एक मुकाम हासिल कर लिया है।

'पंचायत 3' ने हासिल की ये सफलता

TVF की हिट सीरीज 'पंचायत 3' ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। मेकर्स ने फैंस के साथ एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा। 28 मई को रिलीज हुई 'पंचायत 3' रिलीज के पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है। 

'पंचायत 3' ने पहले वीक में 12 मिलियन व्यूज का आंकड़ा टच किया है। इस लिहाज से यह एक हफ्ते में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है। 

'हीरामंडी' को छोड़ा पीछे

'पंचायत 3' ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक पर भी नंबर 1 पर बनी हुई है। इस शो ने हीरामंडी को भी पीछे छोड़ दिया है। टॉप 10 की लिस्ट में पंचायत 3 पहले नंबर पर, हीरामंडी दूसरे नंबर पर, मर्डर इन माहिम तीसरे, जमनापार चौथे, द ब्वॉय सीजन 4 पांचवे, लेजेंड ऑफ हनुमान छठे नंबर पर, गुल्लक सीजन 4 सातवें नंबर पर, बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड आठवें, इल्लीगल सीजन 3 नौवें और ब्राइडगर्टन सीजन 3 दसवें नंबर पर है।

यह भी पढ़ें: पंचायत 3' के 'विधायक जी' ने अनुराग कश्यप को लिया आड़े हाथों, निकाली इस बात की भड़ास, बोले- वो डरपोक और स्पाइनलेस हैं