Move to Jagran APP

जिस किरदार ने पंकज त्रिपाठी को बनाया स्टार, उसे निभाने वाले थे 'विधायक जी', बॉलीवुड पॉलिटिक्स के कारण छिन गया रोल

पंचायत का तीसरा सीजन पहले दो सीजन से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सचिव जी के रोल में नजर आ रहे एक्टर जितेंद्र कुमार रिंकी के रोल में दिख रहीं सांविका हों या कोई भी कैरेक्टर शो का एक-एक किरदार जबरदस्त पॉपुलर हुआ है। पंचायत 3 में विधायक जी का रोल करने वाले एक्टर पंकज झा की एक्टिंग भी काफी पसंद की जा रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Mon, 03 Jun 2024 06:13 PM (IST)
जिस किरदार ने पंकज त्रिपाठी को बनाया स्टार, उसे निभाने वाले थे 'विधायक जी', बॉलीवुड पॉलिटिक्स के कारण छिन गया रोल
पंकज झा और पंकज त्रिपाठी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Panchayat 3 Actor Pankaj Jha: ओटीटी की मशहूर सीरीज 'पंचायत' तीसरे सीजन के साथ हाजिर हो चुकी है। जब से ये शो रिलीज हुआ है, तब से ट्रेंड में बना हुआ है। 'पंचायत 3' का हर एक किरदार जबरदस्त फेमस हुआ है। 'प्रधान जी' हों या 'सचिव जी' या फिर 'रिंकी', इस शो का एक-एक कैरेक्टर लोगों के दिलों में बस गया है। 

ट्रेंड में 'पंचायत 3' के एक्टर्स

'पंचायत 3' के एक्टर्स इन दिनों ट्रेंड में हैं। ये शो न सिर्फ कहानी और कलाकारों की एक्टिंग की वजह से लोगों की नजरों में बना है, बल्कि सीरियल में बोले गए कुछ डायलॉग्स भी हैं, जो लोगों की जुबान पर चढ़े हैं। इन सबके बीच 'विधायक जी' बने एक्टर पंकज झा भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनका दबंग अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

लोगों को पसंद आ रही 'विधायक जी' की दबंगई

पंचायत 3 में प्रधान का किरादर पंकज झा (Pankaj Jha) ने प्ले किया है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नया नाम नहीं हैं। उन्होंने 'गुलाल' और 'ब्लैक फ्राइडे' सहित कई फिल्मों में काम किया और नाम कमाया। पंकज झा के तमाम प्रोजोक्ट्स में एक प्रोजेक्ट 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' भी हो सकता था, जिसमें वह उस रोल को करने वाले थे, जिसे प्ले कर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टार बन गए। 

'विधायक जी' इस हिट फिल्म का बनने वाले थे हिस्सा

डिजिटल कमेंट्री को दिए इंटरव्यू में पंकज झा ने बताया कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में वह सुल्तान बनते-बनते रह गए, उन्हें कैसा लगा। पंकज झा से पूछा गया कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सुल्तान का कैरेक्टर प्ले करने से पहले उन्हें इंतजार करने को कहा गया था। लेकिन बाद में रोल किसी और को मिल गया। क्या ये राजनीति का हिस्सा है? 

'सुल्तान' न बन पाना था पॉलिटिक्स का हिस्सा?

इस पर पंकज झा ने कहा कि उन पर पॉलिटिक्स का असर नहीं पड़ा। अगर असर पड़ता, तो पॉलिटिक्स करने वाला जीत जाता। मुझे इन सबसे फर्क नहीं पड़ता। पॉलिटिक्स पीठ पीछे करने वाले कायर होते हैं, जिनमें बात होती है, वो सामने आकर बात करते हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुकी हैं 'रिंकी', Panchayat 3 के बाद इस शो में जलवा दिखाएंगी एक्ट्रेस सांविका