Move to Jagran APP

Dhootha Trailer Release: नागा चैतन्य की डेब्यू सीरीज 'दूथा' का ट्रेलर रिलीज, छोटा सी झलक खड़े कर देगी रोंगटे

Dhootha Trailer Release साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। सुपरनैचुरल थ्रिलर दूथा के साथ वह वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही दूथा से नागा चैतन्य का पहला पोस्टर आउट हुआ था और अब मिस्ट्री से भरपूर इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर आएगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 23 Nov 2023 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2023 11:47 AM (IST)
अमेजन प्राइम सीरीज 'दूथा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dhootha Trailer Release: साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य फिल्मों में अपने अभिनय का कमाल दिखाने के बाद अब डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वह सुपरनैचुरल सीरीज 'दूथा' से डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्ममेकर विक्रम के कुमार के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में उनके साथ मुख्य भूमिका में प्राची देसाई और प्रियंका भवानी शंकर नजर आएंगे।

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज से कुछ दिनों पहले ही नागा चैतन्य का पहला लुक सामने आया था। अब हाल ही में 'दूथा' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। मिस्ट्री से भरपूर इस ट्रेलर को देखने के बाद निश्चित तौर पर आप भी अपनी पलकें नहीं झपका पाएंगे।

दूथा का ट्रेलर हुआ अमेजन प्राइम पर रिलीज

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में कदम रख चुके साउथ स्टार नागा चैतन्य वेब सीरीज 'दूथा' में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए नजर आएंगे। उनकी इस सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में कई मर्डर मिस्ट्री को सुलझा चुके जर्नलिस्ट सागर कैसे खुद ही कैसे अपने आसपास हो रही सुपरनैचुरल चीजों का शिकार बनते हैं, इसे बड़ी ही अच्छी तरह से दर्शाया गया है।

यह भी पढ़ें: Dhootha On Prime: वेब सीरीज 'दूथा' से नागा चैतन्य का फर्स्ट लुक आउट , 'मिस्ट्री या मैसेज', इस दिन खुलेगा राज

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे जिस न्यूजपेपर में सागर (Naga Chaitanya)काम करते हैं, वह आने वाले समय में होने वाले खतरनाक एक्सीडेंट को लेकर प्रेडिक्शन करता है। जर्नलिस्ट बनकर नागा चैतन्य ये गुत्थी सुलझाते हुए दिखाई देंगे कि उनके आसपास होने वाली घटनाएं क्या सच में सुपर नैचुरल पावर्स की वजह से हैं, या फिर ये एक मर्डर मिस्ट्री है। हालांकि, इस गुत्थी को सुलझाने के लिए भी उनके पास बहुत ही कम समय है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी 'दूथा'

निर्देशक विक्रम के कुमार जो सुपर नैचुरल थ्रिलर बनाने के लिए लोकप्रिय हैं, उनकी ये सीरीज लोगों को कितनी पसंद आएगी, ये तो 1 दिसंबर 2023 को पता चलेगा। इस सीरीज में उनके साथ प्राची देसाई की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी। इन दोनों के अलावा 'दूथा' वेब सीरीज में पार्वती थिरुवोथु भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Samantha ने पैच-अप रूमर्स के बीच हटवाया एक्स हसबैंड Naga Chaitanya के नाम का टैटू, फोटोज शेयर कर दिया सबूत!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.