नई दिल्ली, जेएनएन। माधुरी दीक्षित की ओटीटी डेब्यू फिल्म मजा मा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में माधुरी एक परफेक्ट मां के किरदार में दिखायी दे रही हैं, जो निडर है और अपने परिवार के लिए समर्पित है।

प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही फिल्म में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार बेहतरीन कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जबकि सुमित बथेजाने इसे लिखा है।

क्या है मजा मा की कहानी और कब होगी स्ट्रीम?

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पल्लवी (माधुरी दीक्षित) एक खुशमिजाज महिला है, जो अपनी मिडिल क्लास फैमिली को अपनी ताकत मानती है। कहानी पल्लवी के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, परिवार बिखरने लगता है। उसके बेटे की सगाई खतरे में पड़ जाती है। पल्लवी, परिवार में आये इस भूचाल से कैसे निपटेगी? इसी पर आगे की कहानी आधारित है। मजा मा 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की आवाज में आएगी डिज्नी प्लस की डॉक्यूमेंट्री सीरीज द जर्नी ऑफ इंडिया, पढ़ें- कब होगी रिलीज

प्राइम के साथ माधुरी की पहली ओरिजिनल फिल्म

फिल्म के बारे में माधुरी दीक्षित ने प्राइम वीडियो की पहली इंडियन ओरिजिनल फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि वो इसको लेकर रोमांचित हैं। माधुरी ने बताया कि उनका किरदार काफी जटिल है और बारीकियां समेटे हुए है। पल्लवी पटेल इतनी सहजता के साथ बड़ी जिम्मेदारी उठाती है कि उसकी ताकत और दृढ़ विश्वास की क्षमता को नजरअंदाज करना आसान हो जाता है।

ऋतिक भौमिक की पहली फिल्म

माधुरी के बेटे का किरदार निभा रहे ऋत्विक भौमिक ने कहा कि मैं मम्मा ब्वॉय की भूमिका निभा रहा हूं। मेरा किरदार तेजस एक गंभीर, लेकिन महत्वाकांक्षी युवा है। वह खुद की तलाश में है। प्राइम की ही सीरीज बंदिश बैंडिट्स में मुख्य किरदार निभाकर चर्चा में आये भौमिक ने आगे कहा कि यह किरदार मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है और प्राइम वीडियो के साथ तीसरा प्रोजेक्ट। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर बेहद रोमांचित हूं।

यह भी पढ़ें: Liger Ott Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं विजय देवरकोंड़ा की फिल्म 'लाइगर', जानिए कब है रिलीज

Edited By: Manoj Vashisth