Move to Jagran APP

Hansika Motwani Video: ओटीटी पर हंसिका मोटवानी दिखाएंगी अपनी शादी, जारी हुआ इस वेब सीरीज का दमदार ट्रेलर

Love Shaadi Drama Trailer एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने पिछले साल चार फरवरी को सोहेल कथुरिया से शादी कर ली थी। एक्ट्रेस की शादी काफी धूमधाम से हुई थी जिसकी झलक फैंस को जल्द ही देखने को मिलने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 07 Feb 2023 05:21 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 05:21 PM (IST)
Hansika Motwani Video: ओटीटी पर हंसिका मोटवानी दिखाएंगी अपनी शादी, जारी हुआ इस वेब सीरीज का दमदार ट्रेलर
File Photo of Hansika Motwani. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani Web Show Love Shaadi Drama Trailer: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 4 फरवरी, 2022 को बिजनस मैन सोहेल कथुरिया के साथ शादी की थी। उनकी शादी जितनी चर्चा में रही थी, उतने ही चर्चा में प्री-वेडिंग फंक्शन भी थे। एक्ट्रेस की शादी के समय से ही यह चर्चा थी कि उनकी जिंदगी के इस स्पेशल डे को वेब सीरीज के तौर पर फैंस को दिखाया जाएगा। हंसिका ने अपना वादा पूरा करते हुए कुछ दिनों पहले शो 'लव शादी ड्रामा' का टीजर जारी किया था। अब इसका ट्रेलर भी सामने आ गया है।

loksabha election banner

वेब शो में दिखाई जाएगी हंसिका की शादी

हंसिका और सोहेल ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट में शादी की थी। यह किला 450 साल पुराना बताया जाता है, जहां आज के जमाने के अनुसार सारी मॉर्डन और जरूरत की चीजें मौजूद हैं। इस जगह पर हंसिका की शादी को हुए दो महीने बीत चुके हैं और अब एक्ट्रेस फैंस को अपनी इस जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए उत्साहित हैं। उनकी शादी वेब शो में बदल गई है, जिसका ट्रेलर उन्होंने मंगलवार को शेयर किया।

शो में दिखेगी हंसिका की असल जिंदगी

हंसिका और सोहेल के रिलेशन को दिखाते वेब शो 'लव शादी ड्रामा' का पहला टेलीकास्ट इसी हफ्ते होगा। जारी किए गए ट्रेलर में हंसिका और सोहेल, दोनों यह बताते हुए देखे जा सकते हैं कि एक दूसरे से शादी करने पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। इस वीडियो में हंसिका के कई पल शादी से पहले के शूट किए गए हैं, जहां वह अपनी उलझन और खुशी दोनों को बयां करती देखी जा सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar Tamil (@disneyplushotstartamil)

ट्रेलर पर फैंस ने दिया यह रिएक्शन

हंसिका मोटवानी की शादी के ट्रेलर को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। अधिकतर यूजर्स ने हार्ट इमोजी कमेंट कर इस शो के जल्द से जल्द शुरू होने की इच्छा जताई है।

कब और कहां देख सकते हैं शो?

'लव शादी ड्रामा' का पहला टेलीकास्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 फरवरी को होगा।

यह भी पढ़ें: Naagin 6: आ गई रहस्यमयी शक्तियों वाली नागिन, बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट की हुई एकता कपूर के शो में एंट्री?

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: 'बावड़ी' में सात फेरे लेने के लिए सिद्धार्थ-कियारा तैयार, देखें जगह की सुंदर तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.