Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Wedding: 'बावड़ी' में सात फेरे लेने के लिए सिद्धार्थ-कियारा तैयार, देखें जगह की सुंदर तस्वीरें

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जिंदगी के खूबसूरत और अहम लम्हे का दिन आज आ गया है। रॉयल अंदाज में शादी करने वाला यह कपल जिस जगह सात फेरे लेगा वहां की तस्वीरें देखिए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 07 Feb 2023 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 04:09 PM (IST)
Sidharth-Kiara Wedding: 'बावड़ी' में सात फेरे लेने के लिए सिद्धार्थ-कियारा तैयार, देखें जगह की सुंदर तस्वीरें
File Photo of Kiara Advani and Sidharth Malhotra

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जिंदगी का स्पेशल डे फाइनली आ गया है। इस कपल को पति-पत्नी के रूप में देखने के इंतजार में बैठे फैंस की यह तमन्ना बस कुछ ही घंटों में पूरी हो जाएगी। बाराती पहुंच चुके हैं। थोड़ी ही देर में यह कपल सात फेरे लेगा। जिस जगह सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेंगे, वह जगह किसी महल से कम नहीं है।

loksabha election banner

'बावड़ी' में सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ और कियारा की शादी करण जौहर, शाहिद कपूर और कई सेलेब्स के बीच होगी। हल्दी, संगीत, मेहंदी जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन पूरे हो चुके हैं। अब सबकी निगाहें टिकी हैं इनकी शादी की तस्वीरों पर। सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं। जिस जगह वह सात फेरे लेने वाले हैं उसका नाम 'बावड़ी' है। आइये एक नजर डालते हैं 'बावड़ी' की खूबसूरत तस्वीरों पर।

सात फेरों के लिए तैयार है बावड़ी

सूर्यगढ़ पैलेस का बावड़ी किसी महल से कम नहीं है। सेंटर में मंडप बना है, जिसे चार पिलर्स के साथ कवर किया गया है। हर तरफ लंबे-चौड़े कॉरिडोर हैं। इसी जगह के सेंट्रल में सिद्धार्थ और कियारा फेरे लेंगे। इसके पीछे मेहमानों के लिए एम्पी थिएटर जैसी जगह बनी है। बावड़ी जगह पर खुले वातावरण को एंजॉय किया जा सकता है। 'बावड़ी' के उस पार बड़ा सा लॉन बना है, जहां पर बड़ी संख्या में मेहमानों के बैठने की जगह है।

सिद्धार्थ की बारात

अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए सिद्धार्थ की घोड़ी और बारात दोनों तैयार हैं।

मेहमानों को परोसी जाएंगी 100 डिश

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में 10 देशों के कुल 100 व्यंजन परोसे जाएंगे। फूड मेन्यू चाइनीज, इटैलियन, राजस्थानी, मैक्सिकन, पंजाबी, गुजराती, थाई और कोरियन डिश की वैरायटी से भरा हुआ है। शादी में 50 से ज्यादा फूड स्टॉल और 500 से ज्यादा वेट्रेस होंगे।

हर स्टॉल पर दो से तीन डिश रखी जाएंगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा पंजाबी परिवार से आते हैं। ऐसे में शादी में इस बात का खास ख्याल रखा गया है कि मेहमानों के लिए लजीज पंजाबी व्यंजन परोसे जाएं।

जूही चावला ने दिखाई ब्रेकफास्ट की झलक

इससे पहले जूही चावला ने मेहमानों के लिए किए गए नाश्ते के इंतजाम की झलक दिखाई। उन्होंने बताया कि नाश्ते में उन्होंने आलू के पंराठे, गुण, दही और अचार लिया। 

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फूड से लेकर थाई-पंजाबी डिश तक, मेहमानों को परोसे जाएंगे यह 100 लजीज व्यंजन

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में परोसा गया यह नाश्ता, जूही चावला ने दिखाई देसी थाली की झलक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.