Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फूड से लेकर थाई-पंजाबी डिश तक, मेहमानों को परोसे जाएंगे यह 100 लजीज व्यंजन

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जिंदगी का स्पेशल डे आ ही गया। कुछ ही घंटों में कपल सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। सिद्धार्थ-कियारा की शादी में कई देशों के व्यंजन परोसे जाएंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 07 Feb 2023 11:35 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 12:26 PM (IST)
Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फूड से लेकर थाई-पंजाबी डिश तक, मेहमानों को परोसे जाएंगे यह 100 लजीज व्यंजन
File Photo of Kiara Advani and Sidharth Malhotra

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज यानी सात फरवरी को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में यह कपल सात फेरे लेगा। इनकी शादी साधारण तरीके से न होकर बिग फैट इंडियन वेडिंग होगी, जिसमें एक से बढ़कर एक शाही व्यंजन परोसे जाएंगे।

loksabha election banner

शादी में परोसे जाएंगे लजीज व्यंजन

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में कई नामी हस्तियां शामिल होने के लिए पहले ही दिन जैसलमेर रवाना हो चुकी हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी लगभग-लगभग पूरे हो चुके हैं। अब इंतजार है शाही शादी का। बॉलीवुड वेडिंग जितनी ग्रैंड होती है, शादी में परोसे जाने वाले व्यंजन भी उतने की लेविश होते हैं।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी का फूड मेन्यू?

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ-कियारा की शादी में 10 देशों के कुल 100 व्यंजन परोसे जाएंगे। फूड मेन्यू चाइनीज, इटैलियन, राजस्थानी, मैक्सिकन, पंजाबी, गुजराती, थाई और कोरियन डिश की वैरायटी से भरा हुआ है। शादी में 50 से ज्यादा फूड स्टॉल और 500 से ज्यादा वेट्रेस होंगे। हर स्टॉल पर दो से तीन डिश रखी जाएंगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा पंजाबी परिवार से आते हैं। ऐसे में शादी में इस बात का खास ख्याल रखा गया है कि मेहमानों के लिए लजीज पंजाबी व्यंजन परोसे जाएं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

संगीत में बजे सिद्धार्थ-कियारा की शादी के गाने

सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी के कुछ वीडियो सामने आए हैं। संगीत फंक्शन में कई तरह के गाने बजाए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फंक्शन में सिद्धार्थ और कियारा की फिल्मों के भी गाने प्ले किए गए। संगीत में रांझणा, कभी तुम्हे, तेरा बन जाउंगा, मेहंदी लगा के रखना सहित कई गाने प्ले किए गए।

यह भी पढ़ें: Kiara Siddharth Wedding: पूरी हुई कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी और संगीत सेरेमनी, रोशनी में डूबा सूर्यगढ़ पैलेस

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों का हुजूम, संगीत नाइट का पहला वीडियो आया सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.