Move to Jagran APP

Karm Yuddh Trailer: आशुतोष राणा, पाउली दाम और सतीश कौशिक के बीच इस तारीख से छिड़ेगा 'कर्म युद्ध', देखें ट्रेलर

Karm Yuddh Trailer कर्म युद्ध की कहानी के केंद्र में रॉय परिवार है। यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने मंगलवार को सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया जिसमें दिखाया गया है कि आखिर यह कर्म युद्ध है क्या?

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 02:01 PM (IST)
Karm Yuddh Trailer: आशुतोष राणा, पाउली दाम और सतीश कौशिक के बीच इस तारीख से छिड़ेगा 'कर्म युद्ध', देखें ट्रेलर
web series Karm Yuddh Trailer out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हॉटस्टार स्पेशल्स के तहत कई दिलचस्प क्राइम वेब सीरीज रिलीज की हैं और अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है, जिसका एलान प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को ट्रेलर के साथ किया। यह वेब सीरीज है कर्म युद्ध। आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम अभिनीत सीरीज की कहानी कोलकाता में सेट है और रॉय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है।

loksabha election banner

सीरीज के सारे एपिसोड्स 30 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिये जाएंगे। सोशल मीडिया में सीरीज का ट्रेलर शेयर के साथ लिखा है- रॉयज के लिए सिटी ऑफ जॉय खूनी जंग में बदल गया। ट्रेलर की शुरुआत में आशुतोष राणा का किरदार कहता नजर आता है कि जब परिवार पर मुसीबत आती है तो एक और एक ग्यारह नहीं एक हो जाता है। सीरीज में इन तीनों कलाकारों के अलावा जगदीश खट्टर, चंदन रॉय सान्याल, अंजना सुखानी भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं।

ट्रेलर नीचे देख सकते हैं-

यह शो हो चुके हैं रिलीज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस साल स्ट्रीम किये गये शोज की बात करें तो पिछले हफ्ते हॉरर थ्रिलर शो दहन- राकन का रहस्य स्ट्रीम कर दिया गया है। इस शो में टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला लीड रोल्स में हैं। क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीजन आ चुका है, जिसमें पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के किरदार में एक नया केस लड़ रहे हैं। इस सीजन का टाइटल अधूरा सच है। श्वेता प्रसाद बसु भी लीड रोल में हैं।

आने वाले शो और फिल्में

इसके अलावा इस हफ्ते 23 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर तमन्ना भाटिया की फिल्म बबली बाउंसर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। तमन्ना फिल्म में एक महिला बाउंसर के किरदार में नजर आएंगी।

हॉटस्टार स्पेशल्स के तहत ही फॉल वेब सीरीज की घोषणा कुछ दिन पहले की गयी थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस अंजलि लीड रोल में नजर आएंगी। यह एक ऐसी युवती की कहानी है, जिसे सुसाइड की कोशिश करने से 24 घंटे पहले का कुछ याद नहीं रहता। यह अवॉर्ड विनिंग शो वर्टिगे का तमिल रूपांतरण है।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Web Series & Movies: जामताड़ा 2, बबली बाउंसर... इस हफ्ते आ रही फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें: Hush Hush Web Series: सोहा अली खान का खुलासा- एक्टिंग नहीं, इस प्रोफेशन में बनाना चाहती थीं करियर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.