नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में आज (शुक्रवार) को नेशनल सिनेमा डे मनाया गया, जिसके तहत सभी फिल्मों के टिकट 75 रुपये में बेचे जा रहे हैं। टिकटों की कीमत घटने की वजह से सिनेमाघरों में बड़ी तादाद में दर्शक पहुंच रहे हैं। ब्रह्मास्त्र और चुप के लिए सिनेप्रेमियों में काफी जोश देखा गया। उधर, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी एंटरटेनमेंट की आपूर्ति वेब सीरीज और फिल्मों के जरिए जारी है। इस वीकेंड ये वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर देखी जा सकती हैं। 

अतिथि भूवो भव

23 सितम्बर को जी5 पर अतिथि भूतो भव स्ट्रीम हो चुकी है। हार्दिक गज्जर निर्देशित फिल्म में प्रतीक गांधी, शरमीन सेगल और जैकी श्रॉफ लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों के लिए बनायी गयी थी, मगर अब सीधे ओटीटी स्पेस में रिलीज की गयी है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी प्रतीक के किरदार की एक भूत से मुलाकात पर आधारित है। 

देखें ट्रेलर:

बबली बाउंसर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितम्बर को तमन्ना भाटिया की फिल्म बबली बाउंसर स्ट्रीम हो चुकी है। मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म में तमन्ना एक बाउंसर के रोल में हैं।  

देखें ट्रेलर:

जामताड़ा सीजन-2 

23 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर जामताड़ा सीजन 2 स्ट्रीम हो गया है। यह एक क्राइम सीरीज है, जिसका पहला सीजन काफी सफल रहा था। इस सीरीज की कहानी फोन कॉल के जरिए होने वाले स्कैम्स पर आधारित है। सीरीज में अमित सियाल, मोनिका पंवार और स्पर्श श्रीवास्तव प्रमुख किरदार निभा रहे हैं।

देखें ट्रेलर:

22 सितम्बर से अमेजन मिनी टीवी पर शॉर्ट फिल्मों का फेस्टिवल चल रहा है, जिसके तहत कंडिशंस एप्लाई, वकील बाबू, पर्दे में रहने दो, गुड मॉर्निंग और द लिस्ट स्ट्रीम की गयी हैं। इन फिल्मों की पूरी जानकारी के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करे-

यह भी पढ़ें: Mini Movie Festival: अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये 5 फिल्में, जानें- कब और कैसे देख सकते हैं?

ब्लाइंडस्पॉटिंग सीजन 2

लायंसगेट प्ले पर ब्लाइंडस्पॉटिंग का दूसरा सीजन आ गया है। यह सीरीज इसी शीर्षक से आयी फिल्म से 6 महीने बाद की कहानी दिखाती है। फिल्म के केंद्र में एशले नाम का किरदार है, जिसे जैसमीन सेफस जोंस ने निभाया है।

देखें ट्रेलर:

 

हश हश

जूही चावला की डेब्यू वेब सीरीज हश हश प्राइम वीडियो पर 22 सितम्बर से स्ट्रीम की जा चुकी है। तनुजा चंद्रा निर्देशित क्राइम वेब सीरीज में जूही के साथ आयशा जुल्का ने भी ओटीटी डेब्यू किया है। वहीं, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा और सोहा अली खान अहम किरदारों में नजर आ रही हैं। करिश्मा पहली बार पुलिस अफसर के किरदार में एक हत्या की गुत्थी सुलझा रही हैं।  

देखें ट्रेलर:

द कर्दाशियांज

22 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द कर्दाशियांज का दूसरा सीजन आ गया है। यह रिएलिटी शो है, जिसमें दुनियाभर में मशहूर कर्दाशियां फैमिली (किम कर्दाशियां) की महंगी और आरामदायक जिंदगी दिखायी जाती है। 

देखें ट्रेलर:

इनके अलावा करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 का ग्यारहवां एपिसोड गुरुवार को स्ट्रीम किया जा चुका है। इस बार गौरी खान, महीप कपूर, भावना पांडेय करण की मेहमान बनी हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले सीजन का पांचवां सीजन सोमवार को स्ट्रीम कर दिया गया है। वहीं, द रिंग्स ऑफ पॉवर का नया एपिसोड शुक्रवार को रिलीज हो गया है।

Edited By: Manoj Vashisth