Move to Jagran APP

Mini Movie Festival: अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये 5 फिल्में, जानें- कब और कैसे देख सकते हैं?

Mini Movie Festival मिनी टीवी पर मुख्य रूप से शॉर्ट फिल्में और सीरीज मौजूद रहती हैं। यह पहली बार है जबकि मिनी मूवी फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है जिसके तहत एक साथ 5 फिल्में रिलीज की जा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2022 05:17 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2022 05:17 PM (IST)
Mini Movie Festival: अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये 5 फिल्में, जानें- कब और कैसे देख सकते हैं?
Amazon MiniTV Announces 5 Short Films. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन मिनी टीवी पर शॉर्ट फिल्मों का मेला लगने वाला है, जिसे मिनी मूवी फेस्टिवल नाम दिया गया है। इस फेस्टिवल के तहत मिनी टीवी पर पांच नई शॉर्ट फिल्में रिलीज की जाएंगी। इन फिल्मों में इंडस्ट्री के कई जाने-माने कलाकार मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। अमेजन मिनी टीवी पर अलग-अलग जॉनर का कंटेंट मौजूद रहता है। रोमांटिक, ड्रामा और हॉरर जॉनर की शॉर्ट फिल्में और सीरीज मिनी टीवी पर स्ट्रीम की जा रही हैं।

loksabha election banner

ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

कंडिशंस एप्लाई

एक ट्विस्ट के साथ यह एक क्लासिक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें प्यार और ब्रेकअप के विषय को हाइलाइट किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन पूजा बनर्जी ने किया है। श्रेया चौधरी और मृणाल दत्त इस शॉर्ट फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

वकील बाबू

सुमित पुरोहित निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं। इस शॉर्ट में एक नौजवान वकील के संघर्ष को दिखाया गया है, जो अपने मकसद की तलाश में है।

पर्दे में रहने दो

इस फिल्म का निर्देशन हिना डिसूजा ने किया है। मलिश्का मेंडोंसा लीड रोल में नजर आएंगी। इस कहानी में एक ऐसी महिला के भावनात्मक उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा, जो उम्र के तीसरे दशक में है और उसका तलाक होने वाला है।

गुड मॉर्निंग

ज्योति कपूर दास निर्देशित फिल्म में नेहा धूपिया ने मुख्य भूमिका निभायी है। यह एक मल्टीटास्किंग मदर की कहानी है, जो काम के साथ अपने मां वाले किरदार में भी पूरी तरह सफल है। 

द लिस्ट

गौरव दवे ने इस शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया है। कीर्ति कुल्हरी और अंगद बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह तीस की उम्र में पहुंच चुके एक शहरी जोड़े की कहानी है। 

कब शुरू होगा फिल्म फेस्टिवल?

मिनी टीवी पहली बार मिनी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन कर रहा है, जो 22 सितम्बर से शुरू हो रहा है। 

कहां और केसे देख सकते हैं?

अमेजन मिनी टीवी का कंटेंट देखने को लिए अमेजन शॉपिंग ऐप पर जाना होता है। जहां मेन्यु बार में मिनी टीवी का आइकॉन बना रहता है। इस पर क्लिक करके मिनी टीवी के कंटेंट को देखा जा सकता है। मिनी टीवी पर सारा कंटेंट मुफ्त रहता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.