Move to Jagran APP

Dharavi Bank Trailer: सुनील शेट्टी की डेब्यू वेब सीरीज का ट्रेलर आउट, MX Player पर इस तारीख को होगी रिलीज

Dharavi Bank Trailer अंडरवर्ल्ड भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए कोई नया विषय नहीं है। इस पर अनगिनत फिल्में और शो बन चुके हैं। अब बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर की सीरीज से ओटीटी पारी शुरू कर रहे हैं वो भी डॉन के रोल में।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 08 Nov 2022 01:22 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2022 02:08 PM (IST)
Dharavi Bank MX Player Trailer Release Date

नई दिल्ली, जेएनएन। सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज धारावी बैंक से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। मंगलवार को क्राइम सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया। सुनील, सीरीज में अंडरवर्ल्ड डॉन थलाइवन के रोल में हैं, जो दक्षिण भारत से है और धारावी पर उसकी हुकूमत चलती है। वहां के लोग उसे मसीहा मानते हैं और थलाइवन भी वहां के लोगों को अपना परिवार मानता है। 

loksabha election banner

ट्रेलर में दिखाया गया है कि धारावी बैंक एक इंडस्ट्री की तरह है। शिपिंग पोर्ट से लेकर स्पोर्ट्स तक, रियल एस्टेट से लेकर पॉलिटिशियंस तक, थलाइवन के पैर सब जगह हैं, पर निशान कहीं नहीं। मुंबई पुलिस फोर्स इस नेक्सस को तोड़ने में जुटी है और इसकी अगुवाई जेसीपी जयंत गावस्कर कर रहे हैं। सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 19 नवम्बर से स्ट्रीम की जा रही है। तमिल और तेलुगु में भी सीरीज रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: OTT Film Web Series Releases 7 to 13 November 2022: इस हफ्ते रिलीज हो रहीं फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

लुंगी पहन थलाइवन बने सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने अपने करियर में ऐसे किरदार कम ही निभाये हैं। धारावी बैंक में उनका लुक काफी इम्प्रेसिव है। सफेद लुंगी और शर्ट पहने सुनील लम्बे बालों के साथ किरदार में जंच रहे हैं। साउथ इंडियन किरदार होने की वजह से उन्होंने अपने एक्सेंट को भी काफी बदला है। बलवान एक्टर ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- इंतजार खत्म होने वाला है। धारावी बैंक प्यार, जज्बे और कड़ी मेहनत के साथ बनाया गया है। सुनील ने समित कक्कड़ को इस रोल में उन्हें लेने के लिए शुक्रिया कहा है। समित ने सीरीज का निर्देशन किया है।

इन दोनों के अलावा सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांतिप्रिया भी प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। अंडरवर्ल्ड और पुलिस के बीच टकराव हिंदी सिनेमा के लिए नया विषय नहीं है। इस पर कई फिल्में और सीरीज पहले भी आ चुकी हैं। खुद सुनील ऐसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। इसीलिए, फैंस को इस बात का इंतजार है कि सुनील थलाइवन के किरदार को कैसे निभाते हैं। 

विवेक का ओटीटी से पुराना रिश्ता

वहीं, विवेक की बात करें तो उनके लिए पुलिस ऑफिसर का किरदार नया नहीं है। विवेक ने कई बार असरदार ढंग से ऐसे रोल निभाये हैं। ओटीटी पर विवेक काफी वक्त से सक्रिय हैं। इनसाइड ऐज की लीड स्टार कास्ट में शामिल हैं। वहीं, रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी विवेक लीड स्टार कास्ट में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Netflix Movies: इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, ये फिल्में होंगी रिलीज, कर लें वीकेंड प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.