Move to Jagran APP

OTT Psychological Thriller Films: 'ब्रीद 2' देख ली हो तो वीकेंड के लिए पेश हैं ये 7 थ्रिलर फिल्में और सीरीज

OTT Psychological Thriller Films ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ऐसी कई फिल्में और सीरीज हैं जिनके बारे में दर्शकों को ज्यादा जानकारी नहीं रहती। सिनेमा के डाइ हार्ड फैंस इनके बारे में जरूर जानते हैं। कुछ ऐसी ही फिल्मों की जानकारी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 07:38 PM (IST)
Bollywood Psychological Films And Web Series On OTT. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में अजय देवगन की दृश्यम 2 रिलीज हो रही है। यह दृश्यम का सीक्वल है, जो 2015 में आयी थी और जबरदस्त थ्रिल के लिए जानी जाती है। फिल्म में अजय के किरदार विजय सलगांवकर का पुलिस के साथ माइंड गेम इसकी जान है। दूसरे भाग का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। इस बार पुरानी स्टार कास्ट के साथ अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है। वहीं, प्राइम वीडियो पर आयी अभिषेक बच्चन की ब्रीद इनटु द शैडोज सीजन 2 भी चर्चा में हैं, जो साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इस सीरीज में अभिषेक मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर के शिकार बने हैं।

loksabha election banner

फोबिया

राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 2016 में आयी थी। पवन कृपलानी ने निर्देशन किया था। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो Agoraphobia से पीड़ित है और सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचती है। फोबिया जी5 पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases 15 to 20 November 2022: सीता रामम, हॉस्टल डेज 3, धारावी बैंक... पढ़ें- इस हफ्ते की पूरी लिस्ट

भ्रम

2019 में आयी इस साइकोलॉजिकल हॉरर थ्रिलर सीरीज में कल्कि केकलां ने मुख्य भूमिका निभायी थी। उनका किरदार साइकोलॉजिकल डिसऑर्डर पीएसटीडी से प्रभावित दिखाया गया था। सीरीज में भूमिका चावला और संजय सूरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे। यह सीरीज जी5 पर देखी जा सकती है। 

डैमेज्ड

इसकी कहानी एक मशहूर पेंटर की गुमशुदगी की जांच पर आधारित है। अमृता खानविलकर ने इस सीरीज में मुख्य किरदार निभाया है। डैमेज्ड एमएक्स प्लेयर पर देखी जा सकती है।

गेम ओवर

2019 में आयी तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर भी एक बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा है। आश्विन सरवानन निर्देशित यह फिल्म तमिल और तेलुगु में आयी थी, लेकिन हिंदी में भी डब करके रिलीज की गयी थी। गेम ओवर नेटफ्लिक्स पर है। 

अन्नियन 

पीएस-1 एक्टर विक्रम की तमिल फिल्म अन्नियन दिलचस्प साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मों में गिनी जाती है। हिंदी में यह फिल्म अपरिचित के नाम से रिलीज हुई थी। विक्रम ने फिल्म में मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर के मरीज का रोल निभाया था, जिसमें से एक विजिलांटे होता है। हिंदी में फिल्म जी5 पर है।

एक हसीना थी

श्रीराम रामघवन निर्देशित फिल्म में उर्मिला मातोंडकर और सैफ अली खान ने लीड रोल निभाये थे। उर्मिला ने फिल्म में नेगेटिव रोल निभाया था। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक

फरहान अख्तर और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म भी देखने लायक साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स में गिनी जाती है। फिल्म में फरहान ने सीजोफ्रेनिक किरदार निभाया था। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: Netflix Film Qala Trailer- रिलीज हुआ नेटफ्लिक्स की फिल्म काला का ट्रेलर, इरफान के बेटे बाबिल कर रहे हैं डेब्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.