Move to Jagran APP

Asur 2 Trailer: फिर असुर से लड़ते नजर आए अरशद वारसी और बरुण सोबती, सीजन 2 का ट्रेलर देख लोग बोले- जबरदस्त

Asur 2 Trailer असुर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अरशद वारसी बरुण सोबती रिधि डोगरा स्टारर असुर - पार्ट 2 का ट्रेलर उतना ही दिलचस्प और थ्रिलिंग है जितना पहला पार्ट था। ये सीरीज जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 26 May 2023 08:34 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 08:34 PM (IST)
Asur 2 Trailer: फिर असुर से लड़ते नजर आए अरशद वारसी और बरुण सोबती, सीजन 2 का ट्रेलर देख लोग बोले- जबरदस्त
Asur 2 Trailer, Arshad Wars, Barun Sobti, Asur 2 Release date, Asur 2 Story

नई दिल्ली, जेएनएन। Asur 2 Trailer: ओटीटी पर सबसे ज्यादा डिमांड में एक्शन और क्राइम थ्रिलर रहते हैं। खून जमा देने वाला सस्पेंस और थ्रिल दर्शकों को खासा पसंद आता है। इसी लिस्ट में एक नाम है असुर का। इसके पहले सीजन को दर्शकों से काफी प्यार मिला था। अरशद वारसी और बरुण सोबती की एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था और अब, सभी के लिए असुर 2 के लिए कमर कसने का समय आ गया है। असुर 2 का ट्रेलर आउट हो गया है और उम्मीद के मुताबिक, यह उतना ही दिलचस्प और रोमांचकारी है।

loksabha election banner

रिलीज हुआ 'असुर 2' का ट्रेलर

असुर 2 का ट्रेलर आउट हो गया है और इसमें अरशद वारसी-बरुण सोबती हैं, जो अंधेरे की दुनिया में नए दरवाजे खोल रहे हैं। नए सीजन में रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग और गौरव अरोड़ा प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। असुर 2 का ट्रेलर एक युवा नायक शुभ के साथ शुरू होता है जो बात करता है कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है।

फिर असुर के शिकार में निकले वरुण सोबती

शुभ कहता हैं, 'असुर' और फिर पूरा ट्रेलर किसी रोलर कोस्टर की सवारी की तरह लगता है। असुर 2 एक ऐसी दुनिया है जो पौराणिक कथाओं और फोरेंसिक को आपस में जोड़ती है और यह उतनी ही पेचीदा है जितना पहला पार्ट था। पहला भाग क्लिफहैंगर पर समाप्त हुआ और असुर 2 आपको सभी उत्तर देने जा रहा है जो पहले पार्ट में अधूरे रह गए थे।

इस डेट को रिलीज होगी वेब सीरीज

सीजन 2 डार्क साइड के साथ आगे बढ़ाता है और हाई-ऑक्टेन ड्रामा जारी रहता है। सीबीआई सबूत इकट्ठा करने और सीरियल किलर का शिकार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वाराणसी की रहस्यमय पृष्ठभूमि पूरी कथा में पौराणिक जुड़ाव को जीवंत करती है।

दर्शक हुए एक्साइटेड

1 मिनट 55 सेकेंड के इस वीडियो को देखने वालों के दिल की धड़कन बढ़ जाएगा। कई लोग कह रहे हैं कि असुर अब तक की सबसे अच्छी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को 1 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.