Move to Jagran APP

Asur 2 Release Date: इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिर लौटेगा 'असुर', धमाकेदार टीजर के साथ दूसरे सीजन की घोषणा

Asur 2 Release Date अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर असुर के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फाइनली ऑडियंस का इंतजार खत्म हुआ और मेकर्स ने वेब सीरीज के छोटे से टीजर के साथ रिलीज सेट से पर्दा उठाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 24 May 2023 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 07:38 PM (IST)
Asur 2 Release Date: इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिर लौटेगा 'असुर', धमाकेदार टीजर के साथ दूसरे सीजन की घोषणा
Asur 2 Release Date Psychological Thriller Starring Arshad Warsi and Barun Sobti to Premiere on Jio Cinema/Instagram/Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। Asur 2 Release Date: अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर 'असुर' सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज के पहले सीजन के खत्म होने के साथ ही मेकर्स ने दूसरे सीजन की घोषणा करके फैंस के दिलों में बैचेनी बढ़ा दी थी।

loksabha election banner

एक लंबे समय से 'असुर-2' की अनाउंसमेंट का फैंस इंतजार कर रहे थे, अब फाइनली वो प्रशंसकों का वो इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने हाल ही में 'असुर-2' की एक झलक पेश करते हुए छोटा सा टीजर रिलीज किया और इस के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा की।

'असुर-2' में अरशद वारसी के दमदार डायलॉग्स

असुर 2 का 1 मिनट का जो टीजर मेकर्स ने रिलीज किया है, उसे देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अपनी फिल्मों में डायलॉग्स से फैंस को खूब हंसाने वाले अरशद वारसी 'असुर-2' के इस छोटे से टीजर में दमदार डायलॉग से लोगों को ताली बजाने पर मजबूर करते हुए नजर आ रहे हैं।

साइंस, धर्म और क्राइम की कहानी को दर्शाने वाले 'असुर-2' के टीजर में बरुण सोबती और अरशद वारसी जोकि इसमें खुद को असुर समझते हैं वह क्राइम करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि उनके साथ काम करने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट निखिल यानी बरुन सोबती उन्हें क्राइम करने से रोकते हुए नजर आ रहे हैं।

इसमें वॉइस ओवर में कहते हैं, 'अब खेल शुरू हो चुका है, जिस दुनिया को आप जानते हैं, वह बिल्कुल ही बदलने वाली है'।

इस दिन ओटीटी पर प्रसारित होगी 'असुर-2'

असुर-2 के इस दमदार टीजर के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। ये सीरीज 1 जून 2023 को जियो सिनेमा और कलर्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित होगी। अरशद वारसी और बरुण सोबती के अलावा सीरीज में अनुप्रिया गोयनका भी मुख्य भूमिका में हैं।

असुर 2 का निर्देशन ओनी सेन ने किया है और इसका निर्माण गौरव शुक्ला और विभव शिकदार ने किया है। वेब सीरीज में रिद्धि डोगरा और अमेय वाघ भी अहम भूमिका में हैं। अरशद वारसी सीरीज में धनंजय राजपूत की भूमिका में हैं। असुर 2 पहले सीजन से ज्यादा रोमांचक होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.