Move to Jagran APP

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की इस एक्ट्रेस की हालत गंभीर, हॉस्पिटल मिलने पहुंचीं 'तारक मेहता' की 'सोनू भिड़े'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai टीवी पर सबसे लंबे समय से चल रहे शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को 12 साल पूरे हो गए हैं। इसके कलाकारों को आज भी दर्शकों की तरफ से भरपूर प्यार मिलता है।

By JagranEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 26 Sep 2022 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:30 AM (IST)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की इस एक्ट्रेस की हालत गंभीर, हॉस्पिटल मिलने पहुंचीं 'तारक मेहता' की 'सोनू भिड़े'
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress hospitalized

नई दिल्ली, जेएनएन। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर सबसे लंबे समय से चले आ रहे शोज में से एक हैं। इसे दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिलता है, खासकर सेपरेशन ट्रैक के बाद से। फैंस शो के नए कलाकारों से काफी इम्प्रेस हुए और उन्हें खुले दिल से नविका कोटिया और मृणाल जैन का स्वागत किया। दोनों किरदार, शो में एक नई कहानी जोड़ रहे हैं और कहानी में नए मोड़ ला रहे हैं।

loksabha election banner

एडमिट हुईं नविका कोटिया

शो में माया का किरदार निभाने वाली नविका कोटिया ने सोशल मीडिया पेज पर अपनी हेल्थ को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो पिछले 3 दिनों से बीमार हैं और हॉस्पिटल में एडमिट भी। नविका ने अस्पताल में भर्ती होने की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो अस्पताल की बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। नर्स और डॉक्टर उनकी एमआरआई की तैयारी कर रहे हैं।

पलक सिधवानी पहुंचीं मिलने

इसके साथ ही पिछली पोस्ट में नविका ने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली उसकी प्यारी दोस्त पलक सिधवानी उससे मिलने आई थी। एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को अपना ख्याल रखने के लिए थैंक्यू भी कहा।

फैंस करते हैं पसंद

शो की बात करें तो नविका ने शो में माया के रूप में एंट्री की जो डॉ. कुणाल खेरा की बहन हैं। उसका एक सिंगर बनने का सपना है, लेकिन उसे नहीं पता कि यह पूरा कैसे होगा। इस इच्छा को पूरा करने के लिए, कुणाल अक्षरा को ब्लैकमेल करता है और उसे अभिमन्यु और उसके परिवार से दूर रखने के लिए मॉरीशस ले जाता है, फिर वह कैरव का अपहरण कर लेता है।

12 सालों से चल रहा है शो

बता दें कि इस शो कि शुरुआत साल 2009 में हुई थी। इसमें लीड रोल में हिना खान और करण मेहरा नजर आए थे। बाद में करण ने शो छोड़ दिया और कहानी को हिना ने आगे बढ़ाया। 12 सालों से भी ज्याद से चले आ रहे इस शो को हमेशा में टीआरपी में टॉप पोजिशन मिली। 

यह भी पढ़ें

Chup Collection Day 3: सनी देओल की 'चुप' ने 'ब्रह्मास्त्र' के सामने लगाई ऊंची दहाड़, तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

Tushar Kalia: जानें- कौन हैं तुषार कालिया ? करण जौहर की फिल्म से मिला था बड़ा ब्रेक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.