Move to Jagran APP

Chup Collection Day 3: सनी देओल की 'चुप' ने 'ब्रह्मास्त्र' के सामने लगाई ऊंची दहाड़, तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

Chup Box Office Collection Day 3 लिमिटेड रिलीज के बावजूद सनी देओल और दुलकर सलमान की चुप बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है। तीनों में फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया। आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र को चुप से कड़ी टक्कर मिल रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 08:01 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 08:01 AM (IST)
Chup Collection Day 3: सनी देओल की 'चुप' ने 'ब्रह्मास्त्र' के सामने लगाई ऊंची दहाड़, तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई
Chup box Office Collection Day 3, Sunny Deol, dulquer salmaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Chup Box Office Collection Day 3: डायरेक्टर आर बाल्की ने 'चुप' के ट्रेलर रिलीज के साथ ही बता दिया था कि यह फिल्म काफी अलग होने वाली हैं। सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म को ओपनिंग भी जबरदस्त मिली। 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'चुप' ने तीन दिनों में धांसू कमाई की है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' को भी इसने कड़ी टक्कर दी है। 'चुप' के वीकेंड कलेक्शन की भी रिपोर्ट आ गई जिसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया है।

loksabha election banner

जबरदस्त ओपनिंग

'चुप' ने सिनेमाघरों में पहले दिन ही काफी ऊंची दहाड़ लगाई। ओपनिंग डे पर 3.06 करोड़ रुपये की कमाई के साथ खाता खोलने वाली इस फिल्म ने रविवार को भी अच्छा परफॉर्म किया। साउथ स्टार दुलकर सलमान ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं और 'चीनी कम' और 'पैड मैन' जैसी फिल्म बनाने वाले आर बाल्की ने तो इसे क्राइम थ्रिलर बनाने में जी जान लगा दिया।

वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

सनी देओल ने भी चुप के साथ लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है। उनकी फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था, जो दूसरे दिन थोड़ी घटी और 2.7 करोड़ पहुंच गई। तीसरे दिन 'चुप' के कलेक्शन में उछाल आया और फिल्म ने 2 करोड़ के करीब का बिजनेस किया। इसके साथ ही इसका टोटल वीकेंड कलेक्शन पहुंचता है 7.13 करोड़ के आसपास।

विक्रम वेधा लगाएगी ब्रेक?

800 सिनेमा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'चुप' को नेशनल सिनेमा डे का भरपूर फायदा मिला। 23 सितंबर को देशभर के 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर फिल्म मात्र 75 रुपये में दिखाई गई। हालांकि आने वाला समय इसके लिए मुश्किलों भरा रहने वाला है। एक तो वीक डे की शुरुआत हो चुकी है और दूसरा इस शुक्रवार, ऋतिक रोशन और आर माधवन की 'विक्रम वेधा' रिलीज हो रही है।   

यह भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने अपने नाम किया 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब, फैजल शेख बने रनर अप

DID Supermoms 3 Winner: हरियाणा की वर्षा बुमराह बनीं डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 3 की विनर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.