नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 12 Winner: टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) को अपना विनर मिल चुका है । तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने इस खिताब को अपने नाम किया । इस बार फिनाले में टॉप कंटेस्टेंट्स में तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक ने अपनी जगह बनाई थी ।

पहले भी तुषार के नाम की थी चर्चा

बता दें कि इससे पहले जब फिनाले का शूटिंग मुंबई में हुई थी तब भी तुषार का ही नाम सामने आया था। विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। कयास लगाए जाने लगे कि उन्होंने शो जीत लिया है।

रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े समेत ये थे फिनाले के गेस्ट

Photo / twitter

खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले हर बार की तरह इस बार सबसे अलग और बेहद खास रहा। रोहित शेट्टी ने अपने शो में अपनी आने वाली फिल्म 'सर्कस' के एक्टर्स रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव और जॉनी लीवर को गेस्ट के तौर पर शामिल किया।

प्राइज मनी में मिले 20 लाख रुपये

Photo / twitter

तुषार कालिया ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये की प्राइज मनी भी जीती है। इसके अलावा एक Maruti Suzuki Swift भी अपने नाम की। तुषार कालिया अपनी जीत से खुश हैं।

तुषार कालिया का वर्कफ्रंट

Photo / twitter

तुषार कालिया बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफ है। वह 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'डांस दीवाने' जैसे रियलिटी शोज को जज कर चुके हैं। तुषार कालिया ने इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से सगाई की थी। तुषार की मंगेतर त्रिवेणी बर्मन असम की मॉडल हैं। त्रिवेणी ने साल 2017 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ का खिताब भी जीता था।

यह भी पढ़ें- DID Supermoms 3 Winner: हरियाणा की वर्षा बुमराह बनीं डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 3 विनर

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट