नई दिल्ली, जेएनएन। DID Supermoms 3 Winner: डांस इंडिया डांस सुपर मॉम सीजन 3 का सफर आज खत्म हुआ। इस शो का खिताब हरियाणा की वर्षा बुमराह ने अपने नाम किया। लंबे समय के बाद डीआईडी सुपरमॉम्स ने टीवी पर वापसी की थी। इससे पहले ज़ी टीवी पर सुपर मॉम्स का पहला सीजन 2013 और दूसरा सीजन 2015 में लॉन्च किया गया था। डीआईडी सुपर मॉम्स के पिछले दो सीजन कुछ ऐसी बेमिसाल मांओं को प्रस्तुत किया था, जिनकी डांसिंग स्किल्स यंग डांसर को भी मात दे सकती हैं।

रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और गोविंदा रहे स्पेशल गेस्ट

फाइनल एपिसोड में रोमांच का माहौल ही कुछ और था इस दौरान तीनों जज - रेमो डिसूजा, भाग्यश्री शिवदसानी और उर्मिला मातोंडकर के साथ स्पेशल गेस्ट रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और गोविंदा भी मौजूद रहे।  एक्टर गोविंदा ने अपने गाने ‘आपके आ जाने से‘ पर कंटेस्टेंट अल्पना पांडे के साथ डांस भी किया।

इतना ही नहीं, पॉपुलर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने पॉपुलर गाने ‘चोली के पीछे क्याहै‘ पर टॉप 6 सुपर मॉम्स के साथ परफॉर्म किया। वहीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा के साथ अपने-अपने मशहूर गानों ‘सामी सामी‘ और ‘अ आई, उ ऊ ऊ‘ पर डांस करके मंच पर आग लगा दी। असल में उन्हें परफॉर्मकरते देखने के बाद जज रेमो भी खुदको रोक ना सके और उन्होंने रश्मिका के साथ श्रीवल्ली गाने पर डांस किया।

 मनी प्राइज में मिले साढ़े सात लाख 

 वर्षा ने साढ़े सात लाख का कैश और ट्रॉफी जीती है। अपनी जीत का जश्न मनाते हुए उन्होंने कहा कि-  सच कहूं तो यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। मुझे खुशी है कि मैंने यह ट्रॉफी जीती। मैंने यहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की थी और मैं अपनी मेंटर वर्तिका झा और सभी जजों की बेहद आभारी हूं, जिन्होंने मुझे लगातार सपोर्ट किया और एक डांसर के रूप में मेरी काबिलियत बढ़ाने में मेरी मदद की। मैंने अपनी सहयोगी कंटेस्टेंट्स से काफी कुछ सीखा है। जहां मैं इस यादगार सफर को खत्म कर रही हूं, वहीं मैं उन दोस्तों को संजोकर रखूंगी जो मैंने यहां बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने अपने नाम किया 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब, फैजल शेख बने रनर अप

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट