Move to Jagran APP

Urfi Javed: कपड़े बनाने के मामले में उर्फी जावेद पर भारी पड़ी टीवी के ये बहू, कतरन से किया साज-श्रृंगार

Urfi Javed उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रखती हैं। वह अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने को लेकर आगे रहती हैं। लेकिन अब कतरन से अतरंगी कपड़े बनाने और साजो श्रृंगार के मामले में टीवी की ये बहू उर्फी को टक्कर दे रही है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 05:38 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 05:38 PM (IST)
Urfi Javed: कपड़े बनाने के मामले में उर्फी जावेद पर भारी पड़ी टीवी के ये बहू, कतरन से किया साज-श्रृंगार
urfi javed fashion santoshi maa actress give tough competition to bigg boss ott ex contestant. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed: उर्फी जावेद एक ऐसी सोशल मीडिया स्टार हैं, जिनके अतरंगी फैशन को देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं उर्फी आए दिन अपने कपड़ों के साथ कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। कभी वह कांच से, तो कभी सिम से अपने आउटफिट बनाती हैं। कभी उर्फी शर्ट को पैंट और पैंट को शर्ट बना देती हैं। उनका फैशन भले ही सबसे हटके हो, लेकिन यही अतरंगी फैशन एक्ट्रेस को चर्चा में बनाए रखता है। लेकिन अब कपड़े बनाने के मामले में उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देने के लिए ये टीवी की बहू आ गई हैं, जिन्होंने कतरन से ऐसे डिजाइन बनाए , जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

loksabha election banner

इस टीवी एक्ट्रेस ने अतरंगी कपड़े बनाने में दी उर्फी जावेद को मात

जो एक्ट्रेस उर्फी जावेद को कतरन से बने कपड़ों का इस्तेमाल करके नया फैशन लाने में मात देती नजर आ रही हैं वह टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि 'अगले जन्म मोहे बिटियां ही कीजो' एक्ट्रेस रतन राजपूत हैं। रतन भले ही टीवी की दुनिया से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव हैं और यू-ट्यूब पर नई नई चीजें और अपनी जर्नी शेयर करके फैंस को हैरान कर देती हैं। रतन राजपूत खेती बाड़ी करने से लेकर कई चीजों में एक्सपर्ट हैं ये तो हम सब जानते हैं। लेकिन ये बात शायद ही आपको पता होगी कि रतन राजपूत कतरन से कपड़ा बनाने में भी काफी एक्सपर्ट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

रतन राजपूत ने कतरन से किया अपना साज श्रृंगार

रतन राजपूत ने हाल ही में अपने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त और एक्ट्रेस सुनीता के साथ समय बिताते हुए नजर आ रही हैं। इसी के साथ अपने घर से रतन सुनीता के घर पर कुछ कतरन लेकर पहुंचीं, जहां दोनों ने मिलकर कपड़े से नेकलेस बनाया, इसके अलावा उनकी दोस्त सुनीता ने उन्हें सिखाया की वह पुराने कपड़ो के साथ अपने कपड़ों को कैसे डिजाइन दे सकती हैं। यह वीडियो बहुत ही मजेदार है।

View this post on Instagram

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)

हाल ही में रतन राजपूत ने कास्टिंग काउच पर किया था खुलासा

हाल ही में रतन राजपूत ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कास्टिंग काउच के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इससे पहले भी रतन अपने यूट्यूब पर खुद के साथ हुए हादसे को लेकर खुलासा कर चुकी हैं। उनके शोज की बात करें तो अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो के अलावा वह एंड टीवी के शो 'जय संतोषी मां' में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी देखें: 

ये भी पढ़ें: Ratan Raajputh Casting Couch: रतन राजपूत के साथ सोना चाहता था ये प्रोड्यूसर, बोला- 'मेरी बेटी हीरोइन बनती तो...'

ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का छलका दर्द, कहा- मदद के लिए लगाई गुहार लेकिन वह लड़का मुझे जंगल में घसीटता हुआ...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.