नई दिल्ली, जेएनएन।  'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'संतोषी मां' और 'स्वयंवर: रतन का रिश्ता' जैसे शोज में नजर आ चुकी रतन राजपूत ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का डरावना सच बताया है। यूट्यूब पर अपना लेटेस्ट व्लॉग शेयर करते हुए रतन ने अपने साथ हुए इस भयानक किस्से को शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वे इंडस्ट्री में नई थीं और काम की तलाश कर रहीं तो एक उम्रदराज प्रोड्यूसर उनके साथ सोना चाहता था।  

पिता की उम्र का प्रोड्यूसर बनना चाहता गॉडफादर

रतन राजपूत मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए अपने व्लॉग में बताया कि साल 2008 की बात है वह काम की तलाश में एक प्रोडक्शन हाउस गई थीं। जहां एक 60-65 साल के प्रोड्यूसर से वह मिली। रतन ने बताया कि उसने मुझसे कहा, "अरे तुम्हें तो बहुत बदलना पड़ेगा। अपने बाल देखो, अपनी स्किन देखो, कपड़े कैसे पहनती हो। पूरा मेकओवर करना पड़ेगा, दो- ढाई लाख रुपये का खर्चा आएगा, लेकिन मैं तुम पर इतने पैसे क्यों खर्च करूंगा। तुम्हें मुझे गॉडफादर बनाना पड़ेगा, मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी।"

बोली थी इतनी घटिया बात

रतन ने आगे कहा कि उस वक्त मुझे पता नहीं था कि गॉडफादर का मतलब क्या होता है और मैं अपने पिता की उम्र के आदमी की दोस्त क्यों बनूंगी, मैं सिर्फ उनकी इज्जत कर सकती हूं। मैंने उनसे कहा, "आप मेरे पिता कि उम्र के हैं। मैं आपसे फ्रेंडशिप कैसे कर सकती हूं। आप मुझे जैसे गाइड करेंगे मैं उसके हिसाब से चलूंगी। इतना सुनते ही वह गुस्से में गया और मुझसे सीधा कहा, 'ये गाइड-वाइड कुछ नहीं होता। हीरोइन बनने आई हो तो स्मार्ट बनो, अगर मेरी बेटी भी हीरोइन बनती तो मैं उसके साथ भी सोता।'"

कभी फिल्मों में नहीं किया ट्राय

रतन ने कहा उस प्रोड्यूसर की बात सुन मैं हैरान थी। उसने मेरे साथ कुछ किया नहीं, लेकिन इसका मेरे दिमाग पर बहुत बुरा असर हुआ था। यही वजह थी कि मैंने फिर कभी फिल्मों में काम पाने की कोशिश नहीं की।  

यह भी पढ़ें- Brahmastra: जानें क्यों छोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' में अपनी फीस, भारी भरकम बजट नहीं ये थी वजह

KBC 14: संस्कृत से जुड़े 50 लाख के सवाल पर सूरज नायर ने किया क्विट, कामदेव के इस प्रश्न का क्या आप दे पाएंगे सही जवाब?

Edited By: Vaishali Chandra