Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 से बेघर होने की चर्चा के बीच वायरल हुआ टीना दत्ता का यह वीडियो, बोलीं- जो जाल बुना उसमें...

Bigg Boss 16 इस हफ्ते बिग बॉस के घर से टीना दत्ता एलिमिनेट हो जाएंगी। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि फिनाले वीक से पहले टीना दत्ता टॉप 7 से बाहर हो गई हैं। उनके एलिमिनेशन की खबरों के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 27 Jan 2023 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 07:05 PM (IST)
Bigg Boss 16 से बेघर होने की चर्चा के बीच वायरल हुआ टीना दत्ता का यह वीडियो, बोलीं- जो जाल बुना उसमें...
File Photo of Tina Datta. Photo Credit: Tina Datta Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले तक पहुंचने के लिए ऐलान-ए-जंग और तेज हो गया है। इस हफ्ते शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इसमें से एक कंटेस्टेंट का पत्ता कटने वाला है। 

loksabha election banner

सलमान की जगह दिखेंगी फराह खान

सोशल मीडिया पर बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान बिग बॉस की होस्टिंग से छुट्टी ले रहे हैं। अब वह सीधे फिनाले एपिसोड में वापस आएंगे। ऐसा होते भी देखा भी जाएगा। इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड फराह खान होस्ट करेंगी।

न सिर्फ वो होस्टिंग करती देखी जाएंगी, बल्कि टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी को लताड़ भी लगाएंगी। इसका प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि फराह खान, शालीन भनोट के साथ किए गए टीना और प्रियंका के बिहेवियर पर उन्हें लताड़ लगाती हैं। जब बार-बार बोलने के बाद भी टीना, फराह की सुनने को तैयार नहीं हुईं, तो फराह गुस्से में शो बीच में ही छोड़कर चली गईं।

यह कंटेस्टेंट हुआ बेघर

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि फराह खान से भिड़ने के बाद टीना दत्ता का ही टॉप 7 से पत्ता कट गया है। वह इस हफ्ते एलिमिनेट हो जाएंगी। जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि घरवालों ने शालीन, टीना, प्रियंका और शिव का नाम लेकर उन्हें नॉमिनेट किया है। टीना पहले भी शो से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन वह एक दिन बाद ही वापस आ गई थीं। अब खबर आ रही है कि वह एविक्ट हो गई हैं। उनके एविक्शन की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर टीना दत्ता का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें वुमन पॉवर की बात कही है।

टीना दत्ता के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में उन्होंने कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं। वीडियो के वॉइस ओवर में कहा गया- आपको देखने वाला हर इंसान आपकी प्रशंसा नहीं करता है। कुछ लोग यह देख कर हैरान होते हैं कि आप उस जाल में रहकर भी सर्वाइव कर गए, जो उन्होंने आपके लिए बुना था। वहीं, वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'महिला होना आसान नहीं है लेकिन यह आपके लिए सुपर पॉवर बन जाता है।'

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

यूजर्स ने किया यह कमेंट

टीना के इस वीडियो को कई लोगों ने बिग बॉस से जोड़ा है। कई यूजर्स ने टीना के पिछले कुछ दिनों की गेम प्लानिंग की तारीफ की है। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने टीना दत्ता को लताड़ लगाई क्योंकि उनकी वजह से प्रियंका का गेम खराब हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik: शादी में शेख बनकर पहुंचे अब्दु रोजिक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गुस्से से तिलमिलाए स्टैन ने प्रियंका को दी धमकी, शिव ने भी लगाई क्लास, कहा- तुम्हारी नजर काली है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.