Move to Jagran APP

Taarak Mehta की टीम ने शैलेश लोढ़ा की खोली पोल, बताया आखिर क्यों मेहता साहब को अब तक नहीं मिले बकाया पैसे

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में शो के मेकर्स पर उनकी बकाया राशि नहीं चुकाने का आरोप लगाया। जिसका अब शो की टीम ने जवाब दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 02 Feb 2023 09:46 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 09:46 AM (IST)
taarak mehta ka ooltah chashmah team exposes Shailesh Lodha

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा इन दिनों खबरों में छाया हुआ है पर टीआरपी की वजह से नहीं बल्कि अपने एक्टर्स की वजह से। पिछले दिनों शो छोड़ कर जा चुके शैलेश लोढ़ा ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शो छोड़ने के बाद भी उनकी बकाया राशि अभी तक नहीं दी गई है। तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश ने पिछले साल मार्च में भी इस सिटकॉम की शूटिंग बंद कर दी थी। जिसके कुछ महीनों बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

loksabha election banner

शेलेश लोढ़ा की खुली पोल

शैलेश लोढ़ा ने कहा कि वो पिछले 1 साल से अपने बकाया पैसों का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें अभी तक नहीं दिए गए। शैलेश लोढ़ा के इन आरोपों पर अब तारक मेहता के प्रोजेक्ट हेड सुहेल रमानी ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। अपने इस ऑफिशियल बयान में उन्होंने कहा, 'शौलेश एग्जिट औपचारिकताएं पूरी नहीं की थीं, जिसके कारण उनका बकाया फीस रोक दी गई है। उन्होंने कहा कि टीम ने कई बार उनसे संपर्क किया और उन्हें अपनी फॉर्मेलिटी पूरा करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।'

शो के मेकर्स ने लगाए आरोप

शो से जुड़े एक व्यक्ति ने कोईमोई से कहा, 'शैलेश लोढ़ा और अन्य कलाकार प्रोडक्शन हाउस के लिए परिवार की तरह रहे हैं। शो के मेकर्स तब भी चुप थे जब इन्होंने शो छोड़ा था। शो से मिले रिश्ते और लोकप्रियता को भूल जाना अनैतिक है। भुगतान कोई मुद्दा नहीं है। उसे अपना बकाया मिल जाएगा लेकिन उसे क्लियर करने और कागजों पर हस्ताक्षर करने की जरूरत है'

कंपनी पर लगाए थे इल्जाम

सूत्र ने आगे कहा, 'कंपनी ने भुगतान में एक दिन की भी देरी नहीं की है। अगर ऐसा होता तो प्रोडक्शन के साथ कोई कलाकार काम नहीं करता। जब कोई कलाकार इस तरह का व्यवहार करता है तो यह बहुत ही दुखद और दर्दनाक होता है। इतने लंबे समय तक चलने वाले डेली शो में काम करने वाले हर कलाकार को अनुशासन में रहना पड़ता है।'

नेहा मेहता ने भी की थी शिकायत

बता दें कि इसी तरह के आरोप शो में अंजली तारक मेहता का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता ने भी लगाया था। मेकर्स ने उनके मामले में भी ऐसा ही बयान दिया था। और तो और शो छोड़ चुके टप्पू यानी राज अनादकट को भी बकाया राशि न मिलने की खबर सामने आई थी। 

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss 16: कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो! अर्चना ने लिया मंडली से बदला, निमृत की आंखों से निकाला खून...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.