Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 के फिनाले की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है ऐसे में शो के विनर का नाम सामने आ रहा है। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने बताया कि इस सीजन को कौन जीत रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 02 Feb 2023 09:04 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 09:04 AM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका
Bigg Boss 16 Winner Rubina Dilaik declare priyanka chahar choudhary BB16 Winner

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 के फिनाले में अब दो हफ्तों से भी कम का समय बचा है। इसी बीच लोग शो के विनर को लेकर लोग लगातार कयास लगा रहे हैं। हाल ही में कुछ सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आए जिसमें उन्होंने अपने अपने अनुमान लगाएं कि कौन इस सीजन का विनर बनने वाला है। किसी को लगता है कि इस बार फिनाले की टक्कर प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन के बीच देखने को मिलने वाली है को किसी को आखिरी हफ्तों में शालीन भनोट भी मजबूत प्लेयर लग रहे हैं।

loksabha election banner

रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने भी बताया कि उनके हिसाब से कौन इस बार बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लेकर जाने वाला है। रुबीना ने कहा है कि शो का फिनाले शिव और प्रियंका के बीच होगा और इससे जीतने की उम्मीद की प्रियंका की ज्यादा है। वैसे रुबीना पहली नहीं है। इससे पहले शेखर सुमन, अली गोनी समते कई सेलेब्स ने यही कहा है कि इस बार विनर बनेंगी प्रियंका चाहर चौधरी।

घर में चल रहा है खतरनाक टास्क

बता दें कि घर में इस वक्त एक काफी खतरनाक टास्क चल रहा है। जिसमें कंटेस्टेंट को अपनी जगह से हटाने के लिए मंडली और नॉन मंडली को एक दूसरे को टॉर्चर देना है। पहले राउंड में इस बार नॉन मंडली कामयाब रहती है। जिसके बाद अर्चना को गुस्सा आता है और वो अपनी बारी में निमृत की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल देती है। निमृत को रोते चिल्लाते साफ देखा जा सकता है।

इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर?

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन। इस सबके बीच खबर आ रही है कि इस बार शो से बाहर सुम्बुल ही होने वाली है क्योंकि उन्हें ही घर में सबसे कम वोट मिले है। दूसरी तरफ बाहर सुम्बुल के फैंस उनके लिए ज्यादा से ज्यादा वोट बटोरने की फिराक में हैं।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो! अर्चना ने लिया मंडली से बदला, निमृत की आंखों से निकाला खून...

Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले फूट-फूटकर रोए एमसी स्टैन, शालीन भनोट की इस बात ने तोड़ा रैपर का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.