Move to Jagran APP

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर के बेडरूम तस्वीरों पर आए भद्दे कमेंट, गुस्साई एक्ट्रेस ने लगाई ट्रोल्स की क्लास

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah प्रिया आहूजा यानी रीटा रिपोर्टर ने हाल ही में अपनी कुछ बेडरूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इनमें वो सिर्फ ब्लैक कलर के एक साटन चादर में नजर आ रही थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 10:31 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 10:31 AM (IST)
Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर के बेडरूम तस्वीरों पर आए भद्दे कमेंट, गुस्साई एक्ट्रेस ने लगाई ट्रोल्स की क्लास
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Rita repoter

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा खबरों में छाया हुआ रहता है। कभी शो के किरदारों के छोड़कर जाने पर तो कभी किसी कलाकार के एक्सीडेंट को लेकर। इन सबसे अलग हटके शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा राजदा को हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगा दी।

loksabha election banner

रीटा रिपोर्ट ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

दरअसल, हुआ ये कि हाल ही में प्रिया ने अपने बेडरूम की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो अपनी बॉडी को एक ब्लैक कलर के साटन कपड़े से ढकती नजर आ रही है। प्रिया पूरी तरह से न्यूड है और इस कपड़े को खींचकर किसी तरह से खुद को ढका है। उनकी इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया।

लोगों ने किए भद्दे कमेंट

प्रिया को लोगों की बातों पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख दिया। उन्होंने कहा कि केवल उनके पति और बेटे को ही उन्हें जज करने का अधिकार है, दूसरे किसी को नहीं।  उन्होंने ये भी कहा कि वह क्या पहन सकती हैं और क्या नहीं इसके लिए उन्हें किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है।  

प्रिया आहूजा को आया गुस्सा

उन्होंने लिखा- 'बस आपको यह बताने के लिए कि आप सभी मेरे बारे में क्या सोचते हैं, इसका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है। आप में से कई लोगों ने कमेंट में मालव का जिक्र किया है कि मैं किस तरह की पत्नी हूं और वह मुझे जो कुछ भी पहनने की अनुमति दे सकता है। साथ ही आप में से कुछ लोगों ने अरदास के बारे में कुछ बातें कही जैसे कि एक मां के रूप में वह मेरे बारे में क्या सोचेगा या मैं उसे एक मां के रूप में क्या सिखाऊंगी। तो मालव और अरदास को ही यह तय करने दें कि मैं किस तरह की पत्नी और मां हूं।'

ट्रोल्स की लगाई क्लास

उन्हें आगे कहा, "और मैं आप सभी को यह भी बताती हूं कि मुझे इस यहां किसी ड्रेस को पहनने के लिए परमिशन की जरूरत नहीं है।  यह मैं ही हूं जो एक व्यक्ति के रूप में तय करती हूं कि मैं क्या पहनती हूं और किस तरह का जीवन जीती हूं।" लाइव। धन्यवाद लेकिन सभी सुझावों और सलाह के लिए धन्यवाद नहीं। एक व्यक्ति या एक परिवार के रूप में @malavrajda और मुझे इसकी जरूरत नहीं है !!!"

ये भी पढ़ें

Moving In With Malaika: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- जब वो मुझे भूल चुका है तो...

Vivek Agnihotri: 17.9 करोड़ का घर खरीदने वाली खबर पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- ये बेगोजगार बॉलीवुडी...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.