Move to Jagran APP

Moving In With Malaika: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- जब वो मुझे भूल चुका है तो...

Moving In With Malaika ओटीटी सीरीज मूविंग इन विद मलाइका के नए टीजर वीडियो में मलाइका अरोड़ा को अपने तलाक के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस करीना कपूर और फिल्ममेकर फराह खान भी इसमें मलाइका का साथ देती नजर आ रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 09:29 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 09:29 AM (IST)
Moving In With Malaika: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- जब वो मुझे भूल चुका है तो...
Moving In With Malaika promo Malaika Arora got emotional after remembering her divorce with Arbaaz khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की दीवा कहा जाता है। 49 साल की ये एक्ट्रेस इंडस्ट्री की सबसे स्ट्रॉन्ग लेडी मानी जाती हैं। चाहे अरबाज खान के साथ तलाक हो या फिर खुद से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करना, वो अपनी सारे फैसलों के लिए काफी मजबूती से खड़ी रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने आगामी रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का एक नया प्रोमो जारी किया।

loksabha election banner

'मूविंग इन विद मलाइका' का नया प्रोमो

इसके इस नए टीजर में करीना कपूर और फिल्म मेकर फराह खान भी हैं। क्लिप में, कुछ पलों के लिए मलाइका काफी इमोशनल नजर आईं, इस दौरान उन्होंने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ अपने तलाक के बारे में बात की और अपने जीवन के फैसलों को याद करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए।

रोती नजर आईं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा का ये शो 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है। इसके नए प्रोमो में मलाइका फराह से अपने पास्ट के बारे में बात करते हुए कहती हैं, 'मैंने अपनी जिंदगी में जो भी फैसला लिया वो सब सही थे।' इसके बाद वो अपने आंसू पोछते हुए दिखाई दी। इसपर फराह उनसे कहती हैं कि 'तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो'। जिसके बाद दोनों हंसने लग जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अरबाज संग तलाक पर की बात

मलाइका यहीं रुकती, वो आगे लोगों के सामने माइक पर कहती है कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं, मेरा एक्स आगे बढ़ चुका है, पर आप लोग कब भूलेंगे ये सब'.. जिसपर उनकी बहन अमृता अरोड़ा जोर-जोर से तालियां बजाती नजर आईं। बता दें कि 'मूविंग इन विथ मलाइका' में मलाइका के जीवन को अनफिल्टर्ड और करीब से दिखाने का वादा किया गया है। शो में उनके दोस्त और फैमिली वाले गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे।

5 दिसंबर से ऑन एयर होगा शो

शो के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'सबसे लंबे समय तक, दुनिया ने मुझे सोशल मीडिया के चश्मे से देखा है। लेकिन इस बार मैं इसे थोड़ा और खुलकर आने के लिए एक्साइटेड हूं। इस शो के साथ, मैं अपने और अपने फैंस के बीच के बैरियर को तोड़ना चाहती हूं और मूविंग इन विद मलाइका के जरिए उन्हें अपनी दुनिया में इनवाइट करना चाहती हूं। यह एक मजेदार सफर होगा क्योंकि मैं अपने कुछ क्लोज फैमिली वाले और दोस्तों के साथ अपने रूटीन लाइफ को दिखाऊंगी।

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Worldwide Collection Day 16: अजय देवगन ने वरुण-आयुष्मान को चटाई धूल, 'दृश्यम 2' की छप्पर फाड़ कमाई

Vivek Agnihotri: 17.9 करोड़ का घर खरीदने वाली खबर पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- ये बेगोजगार बॉलीवुडी...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.