नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Worldwide Box Office Collection Day 16: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के 16 दिन बाद भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आलम ये है कि इसके सामने रिलीज होने वाली वरुण धवन की 'भेड़िया' और आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' टिकट खिड़कियों पर दर्शकों के लिए संघर्ष करती दिख रही हैं। पिछले दो हफ्तों से तो  'दृश्यम 2' ही रंग जमाए हुए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म दुनियाभर में कमाई के झंडे गाड़ रही है।

दृश्यम 2 का जलवा कायम

18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई  'दृश्यम 2' के कलेक्शन में तीसरे शनिवार को यानी 16वें दिन एक बार फिर जंप आया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां फिल्म 200 करोड़ कमाने के करीब पहुंच रही है तो वहीं दुनियाभर में इसने 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। शनिवार को फिल्म ने सिर्फ हिंदी में 23.58 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है।

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

'दृश्यम 2' ने ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ से खाता खोला था जिसके बाद इसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया था। तो वहीं दूसरे हफ्ते में ये आंकड़ा पहुंच गया 58 करोड़ के पार। 16 दिन इसने देशभर में 8 करोड़ की नेट कमाई की है इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस पहुंच गया 167.93 करोड़ (आंकड़े शुरुआती है इसमें फेरबदल संभव है) वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करें तो 'दृश्यम 2' ने दुनियाभर में 255.11 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसमें से ओवरसीज मार्केट से 42.15 करोड़ का बिजनेस शामिल है।

वरुण-आयुष्मान को चटाई धूल

वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म 'भेड़िया' की हालत सिनेमाघरों में बेहद ही खराब चल रही है। फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके साथ ही इसका कुल आंकड़ा पहुंच गया 47.37  करोड़ के पास। मतलब फिल्म रिलीज के 9 दिन बाद भी 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। दूसरी तरफ इसी हफ्ते रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' है, जो शनिवार को यानी रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ 1.70 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।   

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Day 16: तीसरे शनिवार 'दृश्यम 2' ने लगाई 100 प्रतिशत की छलांग, बॉक्स ऑफिस पर लहराया परचम

Vivek Agnihotri: 17.9 करोड़ का घर खरीदने वाली खबर पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- ये बेगोजगार बॉलीवुडी...

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट