Move to Jagran APP

Drishyam 2 Box Office Day 16: तीसरे शनिवार 'दृश्यम 2' ने लगाई 100 प्रतिशत की छलांग, बॉक्स ऑफिस पर लहराया परचम

Drishyam 2 Box Office Day 16 अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 ने 16वें दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। ओपनिंग डे से टिकट विंडो पर झंडे गाड़ रही दृश्यम 2 हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को तगड़ा कॉम्पटीशन दे रही है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 03 Dec 2022 10:39 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 10:39 PM (IST)
Drishyam 2 Box Office Day 16: तीसरे शनिवार 'दृश्यम 2' ने लगाई 100 प्रतिशत की छलांग, बॉक्स ऑफिस पर लहराया परचम
Still Image of Ajay Devgn from Drishyam 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Day 16 Collection: अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। यह फिल्म 18 नवंबर को हिंदी बेल्ट में रिलीज हुई थी और तब से लेकर रिलीज के तीसरे शनिवार तक यह मूवी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 'भूल भुलैया 2' और 'ऊंचाई' के बाद अगर कोई फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रही है, तो वह 'दृश्यम 2' है, वह भी इतनी बड़ी संख्या में दर्शकों की दीवानगी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। फिल्म के 16 दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और यह पिछले 15 दिनों के कलेक्शन की तरह ही रिकॉर्ड तोड़ है।

loksabha election banner

पहले ही दिन दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मारा सिक्सर

'दृश्यम 2' का चाहे वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हो या घरेलू बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन, इस फिल्म में दोनों ही जगहों पर कमाई के मामले में अच्छी पोजीशन हासिल की है। रिलीज के 15-16 दिन बाद भी ऑडियंस में इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त क्रेज बना हुआ है। कमाई की बात करें तो अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ों का कारोबार किया था। दूसरे दिन 21.59 करोड़ तीसरे दिन 27.17 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म के पहले वीकेंड की कमाई 104.66 करोड़ पर आकर खत्म हुई। यह आंकड़ा दूसरे वीकेंड पर भी बढ़ा।

हर हफ्ते फिल्म ने किया बेहतर प्रदर्शन

'दृश्यम 2' ने दूसरे हफ्ते में 58.2 करोड़ का बिजनेस इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किया था। इसी के साथ यह दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई। तीसरे हफ्ते भी 'दृश्यम 2' बुलेट ट्रेन की रफ्तार से कमाई कर रही है। इस हफ्ते के पहले सोमवार को फिल्म ने 17.32 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, इस वीकेंड के शनिवार के कलेक्शन की बात करें, तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इनमें करीब 8 करोड़ का बिजनेस घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओवरसीस इस फिल्म ने 5 मिलियन डॉलर की कमाई की है। 

'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' को तगड़ी टक्कर

25 नवंबर को रिलीज हुई वरुण धवन की 'भेड़िया' और 2 दिसंबर को आई आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' टिकट विंडो पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है। लेकिन इन फिल्मों को दृश्यम 2 तगड़ा कंपटीशन दे रही है। ऐसे में दृश्यम 2 की आंधी में यह दोनों फिल्में टोटल कितना कलेक्शन कर पाएंगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घरवालों के निशाने पर आया यह कंटेस्टेंट, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से हुआ बेघर!

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को लेकर सामने आई बड़ी खबर, नई स्टारकास्ट पर भी अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.