Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: घरवालों के निशाने पर आया यह कंटेस्टेंट, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से हुआ बेघर!

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को मौका मिलता है कि वह किसी के लिए अपनी भड़ास निकाल सकें। साथ ही सलमान भी घर वालों के हफ्ते भर के बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लगाते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 03 Dec 2022 08:23 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 08:23 PM (IST)
Bigg Boss 16: घरवालों के निशाने पर आया यह कंटेस्टेंट, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से हुआ बेघर!
File Photo of Shalin Bhanot, Priyanka Chaudhry, Ankit Gupta and Sajid Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स के बीच नए धमाकों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। इस बार शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में बना रहा। यूं तो शो में हर हफ्ते रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं। कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर कई आरोप लगाते रहते हैं। वहीं इस बार के वीकेंड का वार में सलमान खान घर वालों को यह मौका देंगे कि वह यह बता सके कि अगले एपिसोड किस कंटेस्टेंट का पत्ता कटना चाहिए। इस बार के वीकेंड का वार में सलमान का भी वार देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

सलमान ने दिया कंटेस्टेंट्स को यह मौका

कलर्स की तरफ से नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान घर वालों से कहते हैं कि जिस कंटेस्टेंट को वह घर के बाहर देखना चाहते हैं, उसका स्टीकर फुटबॉल पर चिपकाना है और बॉल को लात मारना है। घरवालों ने भी ऐसा ही किया और बताया कि वह किसे बेघर होते देखना चाहते हैं।

घरवालों के निशाने पर आए यह कंटेस्ट

प्रोमो में दिखाया गया है कि इस गेम में सबसे पहला चांस अर्चना गौतम को मिला। इसके बाद निमृत, एमसी स्टैन और अंकित गुप्ता ने भी उस कंटेस्टेंट का नाम बताया जिसे भी बेघर होते देखना चाहते हैं। इत्तेफाक से इन चारों की पसंद शालीन भनोट हैं। इन चारों कंटेस्टेंट्स ने कहा कि यह शालीन को घर के बाहर देखना चाहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वजह से शालीन को बेघर करना चाहते हैं घरवाले

अर्चना ने कहा कि यहां सब अलग-अलग गेम खेल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शालीन भनोट इस ट्रॉफी के लायक भी नहीं हैं। वहीं निमृत ने शालीन के गुस्से को अपने फैसले का कारण बताया। अंकित गुप्ता ने कहा कि शालीन ने उनके बारे में कहा था कि वह प्रियंका के पीछे छिपकर खेल रहे हैं, लेकिन असलियत में वह (शालीन) टीना के पीछे खेल रहे हैं। एमसी स्टैन ने कहा कि वक्त आ गया है शालीन घर के बाहर जाएं।

वीकेंड का वार में और भी धमाल

वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स का वार यहीं खत्म नहीं होगा। कंटेस्टेंट्स को यह भी बताना होगा कि टीना और प्रियंका के बीच किसका दिल काला है। इस टास्क में अधिकतर कंटेस्टेंट्स के निशाने पर टीना दत्ता आती हैं।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को लेकर सामने आई बड़ी खबर, नई स्टारकास्ट पर भी अपडेट

यह भी पढ़ें: Mira Rajput: मीरा राजपूत को पसंद नहीं कोई उन्हें बुलाए 'स्टार वाइफ', बताई इसके पीछे बड़ी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.