Move to Jagran APP

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को लेकर सामने आई बड़ी खबर, नई स्टारकास्ट पर भी अपडेट

Pushpa 2 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा द राइज की सफलता के बाद मेकर्स कुछ ही महीनों में दर्शकों के लिए इसका सीक्वल लेकर हाजिर होने वाले हैं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की लव स्टोरी को दिखाती इस मूवी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 03 Dec 2022 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 07:14 PM (IST)
Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को लेकर सामने आई बड़ी खबर, नई स्टारकास्ट पर भी अपडेट
Still Image of Allu Arjun and Rashmika Mandanna from Pushpa

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को रिलीज के एक साल पूरे होने वाले हैं। इस फिल्म ने न सिर्फ साउथ साइड बल्कि नॉर्थ साइड भी अच्छा कलेक्शन किया था। लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी पर आधारित कहानी को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला। इससे में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग, स्क्रीनप्ले, एक्शन सीन, पंच लाइन, गाने, रोमांस सब कुछ इतनी खूबसूरती से दिखाया गया कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए।

loksabha election banner

फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने एक साल बाद पुष्पा को रशिया में रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं, भारत में फैंस को 'पुष्पा' के सीक्वल का इंतजार है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी के साथ मेकर्स ने एक और खुशखबरी शेयर की है।

पुष्पा 2 में बरकरार रहेगा अल्लू अर्जुन का स्वैग

'पुष्पा 1' जहां पुष्पा यानी कि अल्लू अर्जुन के कैरेक्टर के बढ़ते फेम की कहानी थी, वहीं, 'पुष्पा 2' उसी किरदार के आगे की कहानी को दिखाएगी। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी पुष्पा का स्वैग और 'मैं झुकेगा नहीं' जैसी पंच लाइन सुनने को मिलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

मेकर्स ने दी डबल खुशखबरी

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पुष्पा 2' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली। 8 दिसंबर को 'पुष्पा 1' रशिया में रिलीज होगी, जिसके प्रमोशन की तैयारियां तेज हो गई हैं। मेकर्स ने कंफर्म किया है कि फिल्म के लीड पेयर (अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना) वहां से लौटने के बाद दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसी के साथ फिल्म से जुड़ी एक और गुड न्यूज़ शेयर सामने आई है। ऐसा कहा गया है कि पुष्पा 2 को इंडिया और रशिया में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

'पुष्पा 2' की स्टार कास्ट

प्रड्यूसर रविशंकर ने कंफर्म किया है कि 'पुष्पा: द राइज' में देखने वाले एसपी शेखावत की पुष्पा से दुश्मनी की कहानी दूसरे पार्ट में भी जारी रहेगी। शेखावत का किरदार फहद फासिल ने निभाया था। इसी के साथ फिल्म में कई और नए कैरेक्टर्स देखने को मिलेंगे। फिल्म अगले साल तक इंडिया में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Mira Rajput: मीरा राजपूत को पसंद नहीं कोई उन्हें बुलाए 'स्टार वाइफ', बताई इसके पीछे बड़ी वजह

यह भी पढ़ें: अजय देवगन को स्कूटी चलाता देख वीडियो बनाने के लिए पीछे भागी भीड़, अभिनेता ने दिया ऐसा रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.