Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद सुम्बुल तौकीर खान को परिवार से मिला शानदार सरप्राइज, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Bigg Boss 16 फिनाले से कुछ दिन पहले ही सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan ) का शो से पत्ता साफ हो गया। एक्ट्रेस को कम वोट के चलते घर से बाहर होने पड़ा। वहीं शो से बाहर आने के बाद सुम्बुल को उनके घर पर शानदार सरप्राइज मिला।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 05 Feb 2023 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 09:45 AM (IST)
Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद सुम्बुल तौकीर खान को परिवार से मिला शानदार सरप्राइज, इमोशनल हुई एक्ट्रेस
Sumbul Touqeer Khan, Sumbul Touqeer Party, Sumbul Touqeer Bigg Boss 16, Bigg Boss 16, Bigg Boss 16 Winner Name

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sumbul Touqeer Khan: टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का सफर अब बिग बॉस 16 में खत्म हो चुका है। पिछले 18 हफ्तों से बिग बॉस हाउस में रही सुम्बुल ने अपने गेम से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया।

loksabha election banner

वहीं फिनाले से कुछ दिन पहले ही सुम्बुल का शो से पत्ता साफ हो गया। एक्ट्रेस को कम वोट के चलते घर से बाहर होने पड़ा। वहीं शो से बाहर आने के बाद सुम्बुल को उनके घर पर शानदार सरप्राइज मिला, जिसे देख एक्ट्रेस के होश उड़ गए।

सुम्बुल के घर हुई वेलकम पार्टी

बिग को अलविदा कहकर  सुम्बुल तौकीर खान जैसे ही अपने घर पहुंचीं तो पापा और बहन ने उनके शानदार वेलकम किया। एक्ट्रेस ने अपने इस ग्रैंड वेलकम की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और साथ ही पोस्ट लिखा है। एक तस्वीर में सुम्बुल की बहन ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुम्बुल हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए और सिर पर क्वीन वाला ताज लगाए कैमरे को पोज दे रही हैं। साथ में सुम्बुल ने नोट लिखा है, 'मैं स्पीचलेस हूं। मैं अपने परिवार को छोड़कर घर के अंदर चला गई थी, लेकिन मैं बाहर आई तो देख रही हूं कि मेरा परिवार बड़ा हो गया है।

यह एक ऐसी जर्नी थी, जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी और यह अब तक का सबसे अच्छा अनुभव साबित हुआ। मैं यहां जरूर यह जिक्र करना चाहूंगी कि मैंने जो भी एक्सपीरियंस कमाया है। मेरा बिग बॉस का सफर यहीं खत्म होता है, लेकिन मेरा वास्तविक सफर आज से शुरू होगा। आपके सपोर्ट और प्यार के साथ, मुझे यकीन है कि मैं किसी भी ट्रॉफी से अधिक हासिल कर लूंगी क्योंकि आपका प्यार मेरे लिए किसी जीत से कम नहीं है।

बिग बॉस के टॉप-7 कंटेस्टेंट्स में शामिल थी सुम्बुल

बता दें, बिग बॉस 16' में सुम्बुल टॉप-7 कंटेस्टेंट्स में शामिल हो चुकी थीं, लेकिन कम वोटों के कारण इस हफ्ते उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। खबरों की माने तो वह जल्द एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में नजर आ सकती हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। सुम्बुल तौकीर टीवी शो 'इमली' से घर-घर मशहूर हुई।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant Video: पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर राखी सावंत के बदले सुर, बोली- अब हम दोनों साथ है

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Mid Week Eviction: सुम्बुल के बाद इस कटेंस्टेंट पर गिरेगी गाज, चकनाचूर हो जाएगा विनर बनने का सपना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.