Move to Jagran APP

Rakhi Sawant Video: पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर राखी सावंत के बदले सुर, बोली- अब हम दोनों साथ है

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल (Adil Khan Durrani) संग अपनी टूटती शादी को लेकर चर्चा में है। अब एक बार फिर राखी ने मीडिया के सामने पति के लिए अपने सुर बदले है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavSun, 05 Feb 2023 09:06 AM (IST)
Rakhi Sawant Video: पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर राखी सावंत के बदले सुर, बोली- अब हम दोनों साथ है
Rakhi Sawant, Adil Khan Durrani, Rakhi Sawant Video, Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani, Adil Khan Durrani Post

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Adil Khan Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी में अक्सर कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। इन दिनों अपने पति आदिल (Adil Khan Durrani) संग अपनी टूटती शादी को लेकर चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों से मीडिया के सामने आकर राखी ने पति आदिल पर कई तरह के आरोप भी लगाए।

इतना ही नहीं उन्होंने पैपराजी को दिए इंटरव्यू में कहा कि आदिल का किसी और से भी अफेयर चल रहा है। वहीं अब एक बार फिर राखी ने मीडिया के सामने पति के लिए अपने सुर बदले और कहा कि अब सब ठीक हो गया है।

राखी के बाद अब आदिल ने तोड़ी चुप्पी

राखी के आरोपों के बाद आदिल खान ने चुप्पी तोड़ी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया और लिखा- 'इसका मतलब ये नहीं अगर मैं किसी महिला के पीठ पीछे नहीं बोलता हूं। मैं गलत हूं सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं अपने धर्म की इज्जत करता हूं और मैंने महिलाओं की इज्जत करना सीखा है। जिस दिन मैंने अपना मुंह खोला और कुछ बोला कि मैं किस दौर से गुजर रहा हूं और वो मेरे साथ क्या कर रही है, उसके बाद वह अपना मुंह नहीं खोल सकती।

जल्द ही समय बताएगा कि कौन क्या है। 'मेरे जैसा एक समझदार इंसान उसके साथ हमेशा खड़ा रहा, जिसने उसे एक अच्छा लाइफस्टाइल दिया। कहना सबकुछ आसान है कि मैं एक रुपये लेकर मुंबई आया था। बहुत खूब राखी। राखी ने कहा कि मैं हीरो भी बनना जानती हूं और जीरो भी। जिस तरह से उन्होंने मुझे कहा कि मैं फ्रिज में रहूंगी, इसपर मैं भी सकता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता। मैं सबसे अनुरोध करता हूं कि मुझे जज करना छोड़ दें। वक्त बताएगा कि कौन क्या है।’ मीडिया मैं आपके पैर पकड़ रही हूं। मीडिया आप आदिल के पास मत जाना, क्यों? इसलिए क्योंकि वो फैक्ट के साथ सामने आएगा या आपको किस बात का डर है?'

मैं आदिल को बदनाम नहीं करूंगी- राखी 

आदिल के इस पोस्ट के बाद राखी सावंत का नया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने  मीडिया से कहा है कि कहा कि- सबको एक गुड न्यूज देना चाहती हैं। मेरा आदिल अब मेरे पास वापस आ गया है। आज मेरे फेस पर फिर से खुशी की लहर दौड़ गई है। अब हम दोनों साथ में काम करेंगे। हमारा रिश्ता अब बहुत अच्छा है। अब कुछ भी गड़बड़ नहीं होगा। मैं मेरे आदिल को बदनाम नहीं करूंगी। आदिल मेरा पति है और मेरा है। वो हमेशा मेरा रहेगा और कभी किसी के पास नहीं जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें-  Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ की तरह आउटसाइडर नहीं हैं कियारा, फैमिली में शामिल है इंडस्ट्री के यह कलाकार

यह भी पढ़ें-  Video: निकाह के बाद राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- आदिल ने मेरा इस्तेमाल किया