Move to Jagran APP

Video: निकाह के बाद राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- आदिल ने मेरा इस्तेमाल किया

राखी सावंत के जीवन में परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ और अब उनकी शादी खतरे में है। मीडिया के सामने उन्होंने अपने पति आदिल खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 02 Feb 2023 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 05:12 PM (IST)
Video: निकाह के बाद राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा,  बोली- आदिल ने मेरा इस्तेमाल किया
Rakhi Sawant Wedding, Rakhi Sawant New Video, Rakhi Sawant Mother, Rakhi Sawant Marriage, Rakhi Sawant Adil Khan, Rakhi And Adil

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant New Video: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जीवन में परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरह जहां 4 दिन पहले उनकी मां का निधन हुआ है। तो वहीं अब अदाकारा की शादी खतरे में है। बुधवार को राखी ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उनकी शादी खतरे में है। वहीं अब गुरुवार को उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमे उन्होंने पति आदिल खान को लेकर कई चौंकाने वाले राज खोले हैं।

loksabha election banner

दूसरी लड़की संग चल रहा है आदिल का अफेयर

गुरुवार सुबह एक बार फिर राखी को मीडिया फोटोग्राफर ने मुंबई में उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मीडिया के सामने आदिल के कई राज खोलती नजर आ रही हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अदाकारा के दो वीडियो शेयर किए है, जिसमे वह कहती है- अल्ला से मैं मांगूंगी... 30 रोजे करूगी.. मैं उमरा जाउंगी अगर आदिल ले जाए तो ज्यादा अच्छा होगा। वरना मेरे बहुत से मुस्लिम भाई है उनके बोलूंगी मुझे उमरा कराए। मेरा अल्ला सच्चा है मैं एक सच्ची बीवी हूं... मैने सच्चाई से निकाह कबूल किया है तो वो सुधर के मैरे पास जरुर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हां अगर आदिल मेरे साथ लॉयल नहीं है तो किसी और लड़की के साथ भी सच्चा नहीं हो सकता। आदिल तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते है। मैं दुनिया के हर कोर्ट में जाउंगी। मैं अल्ला का कोर्ट में भी जाउंगी। उस लड़की की बात में आकर मुझे तलाक की धमकी मत देना। तो वहीं दूसरी वीडियो में राखी मीडिया से कहती है कि मैं नहीं चाहती की आप लोग आदिल के इंटरव्यू ले। उसको यही चाहिए था इंडस्ट्री में आकर मेरा इस्तेमाल करे और बहुत बड़ा स्टार बने। झूठों का पुतला है वो।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साल 2022 में किया था गुपचुप निकाह 

बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने मीडिया में अपनी औ आदिल के निकाह का खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर निकाह की सभी तस्वीरें और वीडियो को शेयर भी किया था। 

यह भी पढ़ें-  Rakhi Sawant और आदिल की शादी में फिर हुई खटपट? एक्ट्रेस ने रोते बिलखते कही ये बात

यह भी पढ़ें- फिल्म शहजादा से Kartik Aaryan इस सुपरस्टार को देंगे ट्रिब्यूट, जानें क्या है पूरा मजरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.